पहले एक साथ बैठकर पी शराब, फिर नशे में कर दी दोस्त की हत्या

 पहले एक साथ बैठकर पी शराब, फिर नशे में कर दी दोस्त की हत्या

वाराणसी जिले में गुरुवार की सुबह हत्या कर फेंका गया पकौड़ा विक्रेता का शव मिला। घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज में सामने आया की तीन लोग उसे पीट रहे हैं। 

वाराणसी जिले के लोहता थाना क्षेत्र के गोपालपुर के पकौड़ा विक्रेता का शव कोरौताबाजार में एक निर्माणाधीन नाले में मिला। बुधवार की सुबह हत्या कर शव फेंके जाने की सूचना पर सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर, हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वाराणसी- भदोही मार्ग पर परिवार के लोगों ने चक्का जाम कर दिया है।

यह है मामला
गोपालपुर का कैलाश प्रजापति (50) कोरौताबाजार में ठेले पर पकौड़ा बनाकर बेचता था। बीती रात दो बजे दुकान बंद करके तीन लोगों के साथ शराब पीने के बाद घर आ रहा था। रास्ते में उसके साथ चल रहे लोगों से किसी बात पर विवाद हो गया। आरोप है कि उन लोगों ने पीटकर उसकी हत्या कर शव को नाले मे फेंक दिया। रात में जब घर नहीं आया तो परिवार के लोग तलाश करने लगे। 

इसी दौरान नाले में उसका शव पड़ा मिला। पुलिस ने आसपास लगे कैमरों को खंगाला। जिसमें तीन लोग कैलाश को मार रहे हैं। मृतक कैलाश के तीन लड़के और दो लड़कियां हैं। घटना के बाद परिवार में चीख-पुकार मच गई। 

E-Magazine