टाइगर श्रॉफ ने अपनी 'पसंदीदा पोजीशन' का खुलासा किया : 'मैं नखरेबाज नहीं हूं'

[ad_1]

मुंबई, 31 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ, जो अपनी आगामी फिल्म ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, ने अपनी पसंदीदा ‘पोजीशन’ साझा की है।

अभिनेता रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आए और अपने प्रशंसकों से बातचीत की, जबकि सुपरस्टार निर्देशक सिद्धार्थ आनंद सहित कई प्रशंसक इस बात को लेकर उत्सुक थे कि अभिनेता ‘रेम्बो’ पर कब काम करना शुरू करेंगे, वहीं एक सवाल था, जिसने टाइगर को पूरी तरह से हैरान कर दिया।

एक प्रशंसक ने उनसे उनकी “पसंदीदा पोजीशन” के बारे में पूछा। टाइगर ने यह बताए बिना कि वह वास्तव में किस स्थिति के बारे में बात कर रहे हैं, मजाक में जवाब दिया, “पसंदीदा पोजीशन? उम्म मैं नखरेबाज नहीं हूं”।

अभिनेता ने हाल ही में पुणे में 7.5 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी खरीदी है। जैपकी से मिले दस्तावेजों के अनुसार, अभिनेता ने संपत्ति को 3.5 लाख रुपये प्रति माह पर पट्टे पर लिया था। यह संपत्ति पुणे के हडपसर इलाके में है और 4248 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैली हुई है।

असाइनमेंट डीड के अनुसार, टाइगर ने संपत्ति के लिए 52.5 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान करके 5 मार्च को एएसएन प्रॉपर्टीज प्राइवेट लिमिटेड से इसे खरीदा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता ने यह संपत्ति एक निजी फर्म को पट्टे पर दी है, जो पेय पदार्थों का कारोबार करती है।

इस बीच, अभिनेता मुंबई के खार इलाके में एक 8 बीएचके अपार्टमेंट के मालिक भी हैं। यह अपार्टमेंट रुस्तमजी पैरामाउंट में है और इसकी कीमत लगभग 35 करोड़ रुपये है।

–आईएएनएस

एसजीके/

[ad_2]

E-Magazine