नाबालिग भांजी से किया रेप, धमकाकर कई दिनों तक लूटी आबरू,पढ़े पूरी खबर

फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में रिश्तों का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां चचेरे मामा ने नाबालिग भांजी के साथ कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस ने भांजी की तहरीर पर मामा के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी ने गांव ही निवासी चचेरे मामा अमरपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता ने इसमें आरोप लगाया कि वर्ष 2021 में वह घर में अकेली थी। उसकी चाची के भाई अमरपाल पड़ोस के मकान में रहते हैं और अचानक घर आ गए।

अमरपाल ने उसको अकेला पाकर दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद अमरपाल ने कई बार धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह पिता व मां भाइयों के साथ दिल्ली आकर रहने लगी। पिता दिल्ली में रिक्शा चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं।

किशोरी ने मामा के दुष्कर्म करने की बात बयां की
इसी बीच उसकी तबियत खराब हो गई। सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद से वह परेशान रहने लगी। भाई के जोर डालने पर किशोरी ने मामा के दुष्कर्म करने की बात बता दी। भाई ने चाइल्ड केयर पर फोन करके जानकारी की। चाइल्ड केयर के सदस्यों के काउंसलिंग करने पर उसने पूरी घटना बयां कर दी।

दिल्ली में दर्ज हुआ था दुष्कर्म का मुकदमा
दिल्ली के जनपद साउथ ईस्ट थाना गोविंदपुरी में मुकदमा दर्ज कर पत्रावली मोहम्मदाबाद कोतवाली भेजी गई। कोतवाल मनोज भाटी ने बताया कि किशोरी से दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दिल्ली में दर्ज हुआ था। पत्रावली मिलने पर कोतवाली में अपराध संख्या में मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

E-Magazine