आज प्रतापगढ़, रायबरेली और गोण्डा आएंगे गृहमंत्री अमित शाह

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के स्टार प्रचारक केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज यूपी के प्रतापगढ़, रायबरेली, गोण्डा दौरे पर रहेंगे। यहां पर वह चुनावी जनसभाओं में शामिल होंगे और जनता को संबोधित करेंगे। उनके कार्यक्रमों को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है। गृहमंत्री के आगमन के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहेगा। सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है।

देवीपाटन मंडल की चारों सीटों को साधने की कोशिश करेंगे गृहमंत्री
जानकारी के मुताबिक, आज यानी रविवार को गृहमंत्री अमित शाह सबसे पहले प्रतापगढ़ जिले में जाएंगे। यहां पर वह नायर देवी धाम महेशगंज में कौशांबी लोकसभा से प्रत्याशी के लिए जनसभा करेंगे। इसके बाद रायबरेली और सिविल लाइन गोंडा में भी जनसभा करेंगे। गोंडा के शहीदे आजम सरदार भगत सिंह (टामसन) इंटर कॉलेज में वह भाजपा उम्मीदवार के लिए वोट की अपील करेंगे और देवीपाटन मंडल की चारों संसदीय सीटों को साधने की कोशिश करेंगे।

आज जनसभाओं में सियासी संदेश देंगे अमित शाह
अमित शाह का हेलीकॉप्टर आज दोपहर सवा तीन बजे एलबीएस कॉलेज के विज्ञान संकाय परिसर में उतरेगा। इसके बाद तीन बजकर 25 मिनट पर वह कॉलेज परिसर में सभा को संबोधित करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा से देवीपाटन मंडल की गोंडा, कैसरगंज, बहराइच और श्रावस्ती लोकसभा सीटों पर चुनावी रंग चढ़ने के साथ-साथ सियासी संदेश जाएगा। उनके के आगमन से पहले जिलाधिकारी ने तैयारियों का जायजा लिया।

यहां रहेगा रूट डायवर्जन
गृहमंत्री अमित शाह के आगमन के चलते गोंडा में  इमरजेंसी वाहनों को छोड़कर बाकी के लिए रूट डायवर्ट किया जाएगा। लखनऊ जाने वाली रोडवेज बसें मिश्रौलिया, डीजल डिपो के रास्ते आंबेडकर चौराहा होते हुए लखनऊ जाएंगी। अयोध्या जाने वाली रोडवेज बसें गुरु नानक चौराहे से बड़गांव होते हुए सद्भावना के रास्ते जाएंगी। लखनऊ रोड से आने वाले बड़े वाहन अंबेडकर चौराहे से जेल रोड होते हुए कटहा घाट, सद्भावना के रास्ते बलरामपुर व श्रावस्ती जाएंगे। वहीं, छोटे वाहन आंबेडकर चौराहे से पोस्ट ऑफिस तिराहा, आईटीआई चौराहा होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे। लखनऊ रोड से आने वाले ऐसे वाहन जिन्हें बहराइच जाना है, वे सभी आंबेडकर चौराहे से सदरुद्दीन तिराहा होते हुए आर्यनगर के रास्ते तक आवागमन कर सकेंगे।

E-Magazine