प्रयागराज में SDM ज्योति मौर्य के देवर पर जानलेवा हमला

प्रयागराज: प्रयागराज के गंगानगर में रहने वाले एसडीएम ज्योति मौर्य के देवर विनोद कुमार मौर्या पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। जिससे उनके सिर में गंभीर चोट लगी और अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। विनोद की तहरीर पर उनकी शिक्षिका पत्नी सुभ्रा और उसके कई सार्थियों के खिलाफ जानलेवा हमले की एफआइआर दर्ज की गई है। इस घटना के बाद से एक फिर एसडीएम ज्योति मार्या चर्चा में आ गई हैं। 

जानकारी के मुताबिक, विनोद कुमार मौर्य प्रयागराज के गंगानगर में रहते हैं। बुधवार को कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया. जिससे उनके सिर में गंभीर चोट लगी और अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. विनोद की तहरीर पर उनकी पत्नी सुभ्रा और उनके कई सार्थियों के खिलाफ जानलेवा हमले की एफआइआर दर्ज की गई है। बता दें, शुभ्रा पेशे से टीचर हैं। विनोद कुमार मौर्य जीएसटी विभाग में कर्मचारी हैं। उनका आरोप है कि दो दिन पहले पत्नी सुभ्रा अपने कई साथियों के साथ प्लाट पर आई और सभी ने मिलकर हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि पत्नी- पत्नी के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। मामले में एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

इस विवाद के बाद ज्योति मौर्य एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।  बता दें कि ज्योति मौर्य उस वक्त चर्चा में आई जब पति आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी पर धोखा देने और उन्हें जान से मारने की साजिश रचने का आरोप लगाया था। उन्होंने दावा किया था कि शादी के बाद आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी को पढ़ाया लिखाया और जब वो अफसर बन गई तो उसने उन्हें छोड़ दिया। आलोक मौर्य के आरोपों के बाद ये मामला काफी सुर्खियों में रहा था। 

E-Magazine