यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ ने तोड़ा कश्मीर फाइल्स का ये रिकॉर्ड

यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ ने तोड़ा कश्मीर फाइल्स का ये रिकॉर्ड

यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 ने बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.आर्टिकल 370 रिलीज से पहले से ही काफी चर्चाओं में रहने वाली फिल्मों में से एक है. इससे पहले फिल्म द कश्मीर फाइल्स काफी सुर्खियों में रही थी. आर्टिकल 370 को एडवांस बुकिंग में ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है.

फिल्म ने अच्छे कलेक्शन के साथ ओपनिंग की है. पहले दिन फिल्म ने 5 करोड़ के कलेक्शन किया.फिल्म के कुल बजट की बात करें तो आर्टिकल 370 का बजट 20 करोड़ के पास है. विजेता आदित्य सुहास जंभाले के निर्देशन में बनी आर्टिकल 370 में यामी गौतम ने मुख्य भूमिका में दिखाई दे रही है. फिल्म में यामी की भूमिका एक इंटेलिजेंस ऑफिसर की है. फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने रिलीज के पहले दिन 3.55 करोड़ की कमाई की थी. अब आर्टिकल 370 ने ये रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

वहीं आर्टिकल 370 में अरुण गोविल, प्रियामणि, किरण करमरकर सहित कईं कलाकारों ने भी अहम रोल प्ले किया है. इस फिल्म में अरुण गोविल पीएम मोदी के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को यामी गौतम के पति और उरी द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के मेकर आदित्य धर ने प्रोड्यूस किया है.खैर अब फिल्म अपने लागत से ज्यादा कमाने में कामयाब हो पाती है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

E-Magazine