रिलायंस जियो के 666 और 479 रुपये वाले प्लान में कौन बेहतर

बार-बार रिचार्ज कराने के झंझट से हर कोई टेंशन फ्री होना चाहता है। कई लोग इससे बचने के लिए एक बार में ही सालभर का रिचार्ज प्लान एक्टिवेट करवा लेते हैं। वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे होते हैं जो किसी ऐसे प्लान की तलाश में रहते हैं, जिसमें उन्हें लंबी अवधि के साथ डेटा और कॉलिंग लाभ भी मिल जाए। यहां रिलायंस जियो के 666 रुपये और 479 रुपये वाले प्लान के बारे में बताने वाले हैं कि कौन सा प्लान आपके लिए सही होगा।

479 रुपये वाला प्लान कितना सही?

रिलायंस जियो 479 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें रोजाना 1.5 जीबी डेटा रोलओवर किया जाता है। इस प्लान में 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है। बेनिफिट्स के तौर पर इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस करने की सुविधा मिलती है। इस रिचार्ज को करवाने के बाद आप दो महीने तक टेंशन फ्री हो सकते हैं।

666 रुपये वाला प्लान

इसमें 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस रिचार्ज को एक्टिवेट करवाने के बाद आप लगभग तीन महीने तक रिचार्ज कराने के झंझट से टेंशन फ्री हो जाएंगे। इसमें 100 SMS और हर सिम कार्ड पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसमें भी 1.5 जीबी डेटा रोजाना मिलता है। खास बात है कि इसमें जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जा रहा है।

आपके लिए कौन सा सही?

अगर आप दो महीने की वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं वह भी कम कीमत में, तो आपके लिए 479 रुपये वाला प्लान ऑप्शन है। वहीं 666 रुपये वाले रिलायंस जियो के प्लान वे लोग एक्टिवेट करवा सकते हैं, जिन्हें कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा के साथ डेटा चाहिए। इसमें लगभग तीन महीने के लिए ये सब सुविधाएं मिलती हैं।

E-Magazine