Elon Musk का एलान, X पर फिल्में, TV सीरीज और पॉडकास्ट अपलोड कर पाएंगे यूजर्स

टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने शुक्रवार को कहा कि सब्सक्राइब करने वाले यूजर अब प्लेटफॉर्म पर फिल्में, टीवी श्रृंखला या पॉडकास्ट पोस्ट कर सकते हैं और मॉनिटाइजेशन के माध्यम से पैसा कमा सकते हैं।

स्ट्रीमिंग सेवा पैशनफ्लिक्स की सह-संस्थापक और अपनी बहन टोस्का को जवाब देते हुए मस्क ने कहा कि यूजर अब अपनी फुल लेंथ की फिल्में एक्स पर पोस्ट कर सकते हैं।

इस प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्में, टीवी सीरीज या पॉडकास्ट पोस्ट करें और सब्सक्रिप्शन चालू करके कमाई करें। इस पर टोस्का ने पोस्ट किया कि मुझे अच्छा लगा कि लोग यहां एक्स पर मेरी फिल्में देख रहे हैं।

यूजर्स ने दिए कई सुझाव

इस पोस्ट पर अलग-अलग यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने यह भी सुझाव दिया कि एक्स को उन्हें फिल्में पोस्ट करने देनी चाहिए और एकमुश्त शुल्क( वन टाइम) लेना चाहिए।

वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि इस तरह लोग बिना सब्सक्रिप्शन खरीदें फिल्म खरीद सकते हैं। एक्स एक वास्तविक मूवी प्लेटफॉर्म बन जाएगा।

एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया कि हालांकि, एक्स को एक गंभीर रूप से संशोधित वीडियो-प्लेइंग सिस्टम की आवश्यकता होगी। ऐसा होते देखना पसंद करूंगा।

नए फीचर की घोषणा

इस बीच, एलन ने अपने फॉलोवर्स को यह भी सूचित किया कि ‘एआई ऑडियंस’ सुविधा जल्द ही आ रही है। उन्होंने विस्तार से बताया कि आप अपने विज्ञापनों के लिए टारगेट ऑडियंस का संक्षेप में वर्णन करें और हमारे एआई सिस्टम सेकंडों में लोगों टारगेट करने के लिए सबसे प्रासंगिक एक्स यूजर्स का एक पूल तैयार करेंगे।

E-Magazine