उत्तर प्रदेश सपा, बसपा मुक्त व भारत कांग्रेस मुक्त होने जा रहा है : केशव प्रसाद मौर्य

शामली, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को झिंझाना के आरएसएस इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा संबोधित करते हुए कहा कि अबकी बार यहां के मतदाताओं को भाजपा को करीब दो लाख से अधिक मतों से विजय बनाना है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा, “यूपी में चारों ओर कमल खिल रहा है। भाजपा और उसका गठबंधन यूपी की सभी 80 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगा। हम यूपी और पूरे देश में 400 से ज्यादा सीट जीतेंगे। हमें जनता से आर्शीवाद मिल रहा है।उन्होंने कहा कि , बसपा, सपा-कांग्रेस गठबंधन की जमानत जब्त होने जा रही है।”

उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश बसपा, सपा मुक्त होने जा रहा है और भारत देश कांग्रेस मुक्त होने जा रहा है। तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने जा रही है।

मौर्य ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकवादियों को पैदा करने की फैक्ट्री है तो सपा गुंडा, माफियाओं को पैदा करने की फैक्ट्री है।

केशव ने कहा, “2017 से पहले शामली में पलायन होता था – व्यापारी और आम लोग पलायन करते थे। अब अपराधी पलायन करता है। अब प्रदेश में दंगे नहीं होते, उत्सव मनाए जाते हैं, लेकिन प्रदेश की जनता 2012-17 के बीच सपा शासन में हुए दंगों को भूली नहीं है। वह इस चुनाव में सपा और उसके इंडी पार्टनर्स को एक बार फिर सबक सिखाएगी।”

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अमन-चैन क़ायम है, मोदी जी के काम का जादू प्रदेश की जनता के बीच मज़बूती से क़ायम है। उन्हें देवतुल्य जनता का भरपूर आशीर्वाद प्राप्त है। जनता अखिलेश के गुंडाराज, दंगा राज, माफिया राज की वापसी नहीं होने देगी। जनता ने 2014 से ही अपना मन बनाया हुआ है। जो 24 में अपनी वापसी का दिवास्वप्न देख रहे हैं, उनकी वापसी 2047 में भी नहीं होने वाली है।

उन्‍होंने कहा, “उत्तर प्रदेश में भाजपा और मोदी जी की लहर है। जनता के आशीर्वाद से मोदी जी की सरकार बनने जा रही है। यूपी की सभी सीटों पर कमल खिलने जा रहा है। पहले-दूसरे चरण के बाद भाजपा का विजय रथ जनता के आशीर्वाद से पूरे प्रदेश में अपना परचम लहराएगा। अहंकारी गठबंधन के वे लोग 12 लाख करोड़ रुपये के घोटालों और भ्रष्टाचार में शामिल हैं। सभी भ्रष्टाचारी आपस में मिलकर रैली निकाल रहे हैं, भ्रष्टाचारियों के लिए मौन व्रत रख रहे हैं। मोदी जी अपनी बात पर कायम हैं, 2014 में उन्होंने कहा था कि जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है, वे जेल जाएंगे और 2024 में भी वह यही बात कह रहे हैं। विपक्ष का लक्ष्य अपने परिवार के लोगों को मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनाना है।”

–आईएएनएस

विमल कुमार/एसजीके

E-Magazine