यूपी: लव मैरिज के 7 महीनों बाद पत्नी की बेरहमी से हत्या

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के नियाजीपुर गांव में एक व्यक्ति उस समय रंगे हाथों पकड़ा गया जब वह बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसका शव फेंकने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बेरहमी से पत्नी का सिर काट दिया और उसके हाथ काट दिए थे।

पत्नी की बेरहमी से हत्या करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापति ने संवाददाताओं को बताया कि पुलिस ने इस सिलसिले में मृतका के पति अरबाज और उसके दोस्त शाहरुख के खिलाफ मामला दर्ज कर अरबाज को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि अरबाज ने करीब 6 महीने पहले उत्तराखंड की 21 वर्षीय चाहत से शादी की थी और अपने परिवार को बताए बिना किराए के कमरे में रहने लगा था। उन्होंने बताया कि एक सप्ताह पहले अरबाज ने धारदार हथियार से चाहत की हत्या कर दी और उसका सिर और हाथ काट दिए।

मामले की जांच कर हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही पुलिस
पुलिस अधीक्षक के मुताबिक गुरुवार को वह अपने दोस्त शाहरुख की मदद से शव को मोटरसाइकिल पर नियाजीपुर गांव में काली नदी पर ले गया और शव को नदी में फेंकने की कोशिश करते समय पकड़ा गया। पुलिस ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने उत्तराखंड की 21 वर्षीय महिला चाहत से शादी की थी और अपने परिवार की जानकारी के बिना उसे किराये के कमरे में रखा था। उसका साथी भागने में सफल रहा। पुलिस मामले की जांच कर हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

E-Magazine