तिलक वर्मा ने बेहद खास पारी खेली: टिम डेविड

[ad_1]

हैदराबाद, 28 मार्च (आईएएनएस)। मुंबई इंडियंस के धुरंधर बल्लेबाज टिम डेविड ने कहा कि वह इस बात से प्रभावित हैं कि उनके साथी तिलक वर्मा ने घरेलू मैदान पर 34 गेंदों में 64 रन बनाकर टीम को मुकाबले में बनाए रखा। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 278 रनों का पीछा करते हुए मेहमान टीम 31 रनों से चूक गई।

अपने घरेलू मैदान पर, तिलक वर्मा ने 188.24 की स्ट्राइक रेट से छह छक्के और दो चौके लगाए, जिससे राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में चौके-छक्कों की बारिश हुई।

डेविड ने मैच के बाद कहा, “तिलक वर्मा ने खूबसूरती से खेला। यह पारी तिलक की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा के करीब है। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मुझे अभी भी लगता है कि उसके पास इससे भी अधिक क्षमता है, और हमने यहां एक बहुत ही खास पारी देखी। अपने साथियों को लाइन में अच्छा खेलते देखना हमेशा अच्छा लगता है; मुझे पूरा विश्वास है कि इसके परिणामस्वरूप हमें जीत मिलेगी।”

डेविड, जिन्होंने खुद मुंबई के असफल लक्ष्य का पीछा करते हुए 22 गेंदों में 42 रन बनाए, ने यह भी खुलासा किया कि मैच के आधे चरण में ड्रेसिंग रूम में क्या चर्चा हुई थी।

“हमारे ड्रेसिंग रूम में चर्चा यह थी कि हमें अपनी बल्लेबाजी इकाई पर विश्वास है। हमने पिछले साल कुछ बड़े चेज किए थे। हम अपने दृष्टिकोण पर कायम थे। यह उस चरण तक पहुंचने की एक प्रक्रिया है।हालांकि, हमें रन नहीं मिले, लेकिन हमारी ओर से भी यह शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन था।”

डेविड का मानना है कि एसआरएच के गेंदबाजों, विशेषकर कप्तान पैट कमिंस और जयदेव उनादकट ने मैच के अंतिम छोर पर गेंदों की गति को कम करने में अच्छा प्रदर्शन किया, जो एमआई करने में सक्षम नहीं था।

उन्होंने ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन की एसआरएच बल्लेबाजी तिकड़ी की भी सराहना की, जिन्होंने तूफानी पारी खेली।

हैदराबाद से इस हार के साथ, मुंबई अब लगातार दो मैच हार गया है और जब वे अपने घरेलू मैदान, वानखेड़े स्टेडियम में 1 अप्रैल को आईपीएल 2008 के विजेता राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेंगे तो इस सीज़न में अंक तालिका में अपनी छाप छोड़ने का लक्ष्य रखेंगे।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

[ad_2]

E-Magazine