सोनू सूद ने सोनाक्षी और जहीर इकबाल को दी शादी की शुभकामनाएं

मुंबई, 28 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में शादी के बंधन में बंधे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने सोनाक्षी की उपलब्धियों के बारे में खुलकर बात की।

सोनू सूद एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे। सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी के बारे में सोनू सूद ने कहा, ”सोनाक्षी सिन्हा की शादी हो गई है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। उन्होंने हमारी फिल्म से अपनी शुरुआत की थी। मैं उनके अच्छे जीवन की कामना करता हूं।”

अभिनय में अपनी पहचान बनाने वाले सोनू सूद जल्द ही एक्शन फिल्म फतेह से निर्देशन में कदम रखने जा रहे हैं, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, “हम फिल्म की एडिटिंग कर रहे हैं, मैं अभी एडिटिंग करके ही आ रहा हूं। लेकिन मैं आप सब से बस यही कहना चाहता हूं कि यह फिल्‍म सबके लिए खास होगी।”

यह फिल्म साइबर अपराध की जटिलताओं और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में कुछ बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस भी दिखाए जाएंगे, जिन्हें हॉलीवुड स्टंट कोरियोग्राफर ली व्हिटेकर की देखरेख में किया गया है।

शक्ति सागर प्रोडक्शंस और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग भारत, अमेरिका, रूस और पोलैंड सहित कई स्थानों पर की गई है।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को परिवार वालों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की। इस पार्टी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। कपल ने अपनी शादी की पार्टी में जमकर डांस किया।

अपनी शादी की पार्टी में सोनाक्षी ने सुर्ख लाल रंग की बनारसी सिल्क ब्रोकेड साड़ी पहनी हुई थी। उसमें गोल्डन कढ़ाई का वर्क था। यह एथिनिक फैशन लेबल ‘रॉ मैंगो’ के कलेक्शन से ली गई थी। इसके साथ उन्होंने हैवी जूलरी और हैवी मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया था।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine