जेल जाने से पहले मेकअप करती दिखीं रेणुकास्वामी हत्याकांड की आरोपी पवित्रा

कर्नाटक पुलिस ने रेणुकास्वामी हत्याकांड की आरोपी और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा के मामले को लेकर महिला सब इंस्पेक्टर को नोटिस जारी किया है। दरअसल कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थुगुदीपा की पार्टनर और अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा को पुलिस हिरासत में मेकअप करते हुए देखा गया।

बता दें कि 15 जून को, पवित्रा गौड़ा को बेंगलुरु में अपराध स्थल की जानकारी दर्ज करने के लिए उनके बेंगलुरु स्थित आवास पर ले जाया गया। इस दौरान, पवित्रा गौड़ा को पुलिस कर्मियों के साथ अपने घर से जेल जाते समय लिपस्टिक और मेकअप लगाए और मुस्कुराते हुए देखा गया था। 

कैसे चर्चा में आया पवित्रा गौड़ा का नाम?

इस हरकत के बाद पवित्रा गौड़ा का नाम फिर से चर्चा में आ गया और इस मामले में बहस छिड़ गई। डीसीपी (पश्चिम) के कार्यालय से एसआई को नोटिस जारी किया गया है और स्पष्टीकरण मांगा गया है। पुलिस ने नोटिस में कहा है, उस दिन उन्होंने उसे मेकअप क्यों करने दिया गया। इस बीच, पवित्रा गौड़ा की मां और बेटी ने केंद्रीय जेल में उनसे मुलाकात की और इस दौरान वह रो पड़ीं।

सूत्रों से पता चला कि दूसरी ओर, अधिकारियों ने दर्शन के पास मौजूद दो अमेरिकी निर्मित पिस्तौल को जब्त करने का आदेश पारित किया है। बता दें कि आरोपी व्यक्तियों के आवास से हथियार जब्त करने के लिए क्षेत्राधिकारी आरआर नगर और गिरिनगर पुलिस को निर्देश दिए गए हैं। चित्रदुर्ग के रहने वाली 33 साल रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में दर्शन, पवित्रा गौड़ा और 15 अन्य को गिरफ्तार किया गया है।

रेणुकास्वामी ने पवित्रा गौड़ा को भेजे थे अश्लील संदेश

पुलिस के कहे अनुसार दर्शन के एक बड़े फैन रेणुकास्वामी ने सोशल मीडिया पर पवित्रा गौड़ा को अश्लील संदेश भेजे थे। इससे दर्शन नाराज हो गए थे और उन्होंने रेणुकास्वामी की हत्या कर दी।

E-Magazine