राहुल बाबा, हम भाजपा वाले हैं, पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते : अमित शाह

अंबेडकरनगर/प्रतापगढ़, 23 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को अंबेडकरनगर और प्रतापगढ़ में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जोरदार जुबानी हमले किए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले डराते हैं कि पाकिस्तान के पास एटम बम है, पीओके मत मांगिए। अरे राहुल बाबा, हम भाजपा वाले हैं, पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते हैं। पीओके भारत का है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे।

उन्होंने कहा कि राहुल और अखिलेश को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण भेजा गया, लेकिन, दोनों नहीं आए, क्योंकि ये अपने वोट बैंक से डरते हैं। जो श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गया, क्या अंबेडकरनगर वाले उनका साथ देंगे? पांच चरण में मोदी जी 310 सीट पा चुके हैं। 4 जून को कांग्रेस 40 सीट पर सिमट जाएगी और अखिलेश तो 4 भी नहीं जीत पाएंगे। उत्तर प्रदेश की ये भूमि सुहेलदेव महाराज की भूमि है, जिन्होंने महमूद गजनवी के भांजे सालार मसूद को यहां जिंदा गाड़ दिया था। भाजपा की सरकार बना दो, 50 करोड़ रुपया खर्च करके महाराज सुहेलदेव की प्रतिमा हम लगवाएंगे।

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी बताएं, उनकी सरकार बनने पर प्रधानमंत्री कौन बनेगा। पीएम मोदी ही पाकिस्तान को जबाब दे सकते हैं। चंद्रमा पर चंद्रयान, गरीबों को मकान, राशन और शौचालय केवल पीएम मोदी ही दे सकते हैं। कांग्रेस कहती है कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुस्लिमों का है और पीएम मोदी कहते हैं कि पहला अधिकार पिछड़ा, दलितों और महिलाओं का है।

उन्होंने कहा कि पहले यूपी में कट्टे बनते थे, अब बम बनते हैं, जो पाकिस्तान के छक्के छुड़ाएंगे। 2017 से पहले यूपी में गुंडाराज होता था, लेकिन, 2017 के बाद सीएम योगी ने गुंडों को उल्टा टांगकर ठीक किया। जो अपने बेटी-बेटे, दामाद को कुछ बनाना चाहते हैं। वह आप का कुछ नहीं करेंगे। वो कभी नहीं चाहते थे कि भगवान श्रीराम का मंदिर बनकर तैयार हो। इसके साथ देश का विकास हो। आज भाजपा की सरकार में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ जो मूल मंत्र है, उसके साथ आगे बढ़ा जा रहा है। 4 जून के बाद दो लड़कों की जोड़ी कहां जाएगी, ये आपको पता नहीं चलेगा।

–आईएएनएस

विकेटी/एबीएम

E-Magazine