पुलिस ने दिल्ली, यूपी में छापेमारी कर 6 करोड़ की हेरोइन जब्त की, 5 गिरफ्तार

[ad_1]

नई दिल्ली, 9 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और उत्तर प्रदेश में छापेमारी कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 900 ग्राम से ज्यादा हेरोइन बरामद की है जिसकी कीमत बाजार में 6 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

क्राइम ब्रांच के डीसीपी अमित गोयल ने बताया, ”विशष्ट इनपुट मिलने के बाद टीम ने छापेमारी की। शाहदरा निवासी ड्रग तस्कर महेश उर्फ नानू (37) को दिल्ली के मानसरोवर पार्क से एक स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया गया। टीम ने तलाशी के दौरान तस्कर के पास से 170 ग्राम हेरोइन बरामद की।

डीसीपी ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने एक अन्य ऑपरेशन में पश्चिम विहार इलाके में पटेल नगर निवासी विकास उर्फ विक्की (46) को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर एक पॉलिथीन में 460 ग्राम हेरोइन और 1.2 लाख रुपये नकद बरामद हुए।

पुलिस ने आगे की जांच के दौरान बवाना निवासी लाल मोहम्मद (51) और सदर बाजार निवासी सत्यन मंडल (35) को भी गिरफ्तार किया। पुलिस ने तीसरे ऑपरेशन में सागरपुर निवासी इशांत वाधवा उर्फ इशान को डाबरी चौक इलाके से गिरफ्तार किया।

डीसीपी ने कहा, “तलाशी के दौरान उसकी जींस की जेब से 300 ग्राम हेरोइन वाली एक पॉलिथीन बरामद की गई। इशांत वाधवा अपने सहयोगियों के कहने पर यूपी के बरेली से भारी मात्रा में ड्रग खरीदता था।”

डीसीपी ने आगे कहा, ”क्राइम ब्रांच स्थानीय ड्रग तस्करों को निशाना बना रही है। ड्रग तस्करी की पूरी चेन का पता लगाने के लिए मामलों में आगे की जांच की जा रही है।”

–आईएएनएस

एफजेड/एसकेपी

[ad_2]

E-Magazine