गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह पटना, बिहार में पिछड़ा-अति पिछड़ा महासम्मेलन को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, आरजेडी ने चारा घोटाला, वर्दी घोटाला, पाइप घोटाला, रेलवे होटल के आवंटन में घोटाला, बालू घोटाला किया और अरबों रुपए की बेनामी संपत्ति बेटे-बेटियों के नाम की। कांग्रेस ने कॉमनवेल्थ घोटाला, कोयला घोटाला, टूजी घोटाला, ऑगस्ता वेस्टलैंड घोटाला, चिटफंड आदि घोटाला किया। जबकि मोदी जी पर एक पैसे के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है।
पीएम मोदी ने लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने का काम किया

उन्होंने कहा, 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने का काम मोदी जी ने किया, 80 करोड़ लोगों को 5 किलो मुफ्त अनाज देने का काम मोदी जी ने किया, 12 करोड़ गरीबों को शौचालय देने का काम मोदी जी ने किया, 4 करोड़ गरीबों को आवास देने का काम मोदी जी ने किया, 10 करोड़ गरीब माताओं को उज्ज्वला के तहत गैस सिलेंडर देने का काम मोदी जी ने किया, 14 करोड़ से अधिक घरों में नल से जल पहुंचाने का काम मोदी जी ने किया।

“मैं लालू प्रसाद की पार्टी को चेताने आया हूं…” -गृह मंत्री  

गृहमंत्री ने कहा, हमारी डबल इंजन की सरकार एक कमेटी गठन करेगी और जिन-जिन ने गरीबों की भूमि हथियाई है, उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी। उन्हें जेल में डालने का काम करेगी। लालू प्रसाद ने सिर्फ पिछड़ा, अति-पिछड़ा और गरीबों की भूमि हथियाने का काम किया है। मैं लालू प्रसाद की पार्टी को चेताने आया हूं कि बिहार में फिर से डबल इंजन की सरकार बन गई है, भूमि माफियाओं को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम हमारी सरकार करेगी।

कांग्रेस परिवारवाद की पोषक

कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अपने परिवार का सम्मान किया। लालू जी भी पूरा जीवन पिछड़ों के नाम पर परिवार के लिए जिए। सोनिया गांधी का एक मात्र लक्ष्य है- राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना। लालू जी का एक मात्र लक्ष्य है- अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना। गरीब का अगर कोई भला कर सकता है तो केवल और केवल नरेंद्र मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी कर सकती है।

लालू यादव ने कर्पूरी ठाकुर का किया अपमान

इतने सालों से कांग्रेस पार्टी और लालू प्रसाद यादव सत्ता में रहे, लेकिन कर्पूरी ठाकुर का सम्मान करने का काम नहीं किया। बिहार के पिछड़े वर्ग के हितैषी और बिहार के जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया। मैं सबसे पहले बिहार की जनता का हृदय से धन्यवाद करता हूं, क्योंकि हम यहां जब-जब आए, बिहार की जनता ने हमारी झोली कमल से भर दी। 2014 में आपने मोदी जी को 31 सीटें दी, 2019 में आए तो आपने 39 सीटें दी और 2024 में 40 की 40 सीटें मोदी की झोली में डालना है।

 

E-Magazine