गाजियाबाद में व्यापारियों और नगर निगम कर्मियों के बीच झड़प, एक घायल

गाजियाबाद, 21 जून (आईएएनएस)। गाजियाबाद में नगर निगम के प्रवर्तन दल ने शुक्रवार को मार्केट के अंदर पॉलिथीन जब्त करने का अभियान चलाया था। इसे लेकर व्यापारी और नगर निगम के प्रवर्तन दल के सुरक्षाकर्मियों के बीच टकराव शुरू हो गया।

बात इतनी बढ़ी कि पत्थरबाजी भी हुई। इसमें एक सुरक्षाकर्मी के सिर पर चोट लगी। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने भी व्यापारियों पर लाठीचार्ज कर दिया। तनाव बढ़ने पर मामला थाने पहुंचा और दूसरी तरफ व्यापारियों ने मार्केट बंद कर दी।

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद की सब्जी मंडी में शुक्रवार को पॉलिथीन जब्त करने पहुंची नगर निगम प्रवर्तन दल की टीम और व्यापारियों में झड़प हो गई। इस दौरान किसी ने पत्थर चला दिया, जिसमें प्रवर्तन दल में शामिल सुरक्षाकर्मी के सिर पर चोट लगी। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने लाठीचार्ज शुरू कर दिया। इसमें कई व्यापारियों को चोट लगने की बात सामने आ रही है।

इस घटना के बाद व्यापारियों ने जमकर हंगामा किया और पूरी मार्केट बंद कर दी। यहां तक कि सिंहानी गेट थाने का घेराव किया। व्यापारियों ने नगर निगम के प्रवर्तन दल के सुरक्षाकर्मियों पर कार्रवाई की मांग भी की।

बताया जा रहा है कि व्यापारियों का समर्थन करने हिंदू दल के पिंकी चौधरी समर्थकों के साथ पहुंचे और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

–आईएएनएस

पीकेटी/एबीएम

E-Magazine