‘मेहरबान’ के लिए ऋत्विज और पाक पॉप सिंगर हसन रहीम आए एक साथ

मुंबई, 21 जून (आईएएनएस)। संगीतकारों के परिवार में जन्मे लोकप्रिय स्वतंत्र कलाकार ऋत्विज ने नए ट्रैक ‘मेहरबान’ के लिए पाकिस्तानी पॉप सनसनी हसन रहीम के साथ हाथ मिलाया है।

ऋत्विज ने एक बयान में कहा, ”हसन का संगीत हमेशा से ही मुझे पसंद रहा है और मेरा मानना ​​है कि ‘मेहरबान’ में हमारी रचनात्मक ऊर्जा इस गाने में जान डाल देगी। मैं इस तरह का संगीत बनाना जारी रखूंगा जो मुझे प्रेरित करता है। “उड़ गए” और “लिग्गी” जैसे ट्रैक के लिए मशहूर हसन रहीम के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है।”

पाकिस्तान के ब्रेकथ्रू आर्टिस्ट ऑफ द ईयर (2021) के अलावा रहीम एक डॉक्टर भी हैं। उन्होंने कहा कि ट्रैक में काम करने पर उन्हें बेहद आनंद आया।

रहीम ने कहा, ” गाने ‘मेहरबान’ पर ऋत्विज के साथ काम करना एक बहुत ही आनंददायक अनुभव था। संगीत और कहानी कहने के प्रति हमारे जुनून ने हमें तुरंत एक दूसरे से जोड़ दिया और यह वाकई कुछ खास बन गया। यह गाना सिर्फ एक सहयोग से कहीं बढ़कर है।”

गीत की कलाकृति को अपना आकर्षण डिजाइन देने वाले कलाकार शांतनु हजारिका ने कहा, ”ऋत्विज और हसन का साथ आना एकदम स्वाभाविक लगता है और उन दोनों के लिए एक खास प्रोजेक्ट पर काम करना मेरे लिए वाकई बहुत खुशी की बात है। यह ऋत्विज की दुनिया के साथ-साथ आगे बढ़ने का एक स्वाभाविक तरीका भी लगता है, जहां हमने उनके करियर के एक नए चरण के लिए एक अलग टोन अपनाया है।”

–आईएएनएस

एमकेएस/

E-Magazine