15 मिनट में चार्ज होने वाला नया वनप्लस फोन कल हो रहा है लॉन्च

वनप्लस कल यानी नए महीने की शुरुआत के साथ ही अपने ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए 1 अप्रैल को OnePlus Nord CE4 लॉन्च करने जा रही है। इस फोन को कंपनी फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ ला रही है। इसके अलावा फोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आ रहा है।

वनप्लस कल यानी नए महीने की शुरुआत 1 अप्रैल को एक नया फोन OnePlus Nord CE4 लॉन्च कर रहा है। इस फोन को कल शाम 6:30 बजे लॉन्च किया जा रहा है।

लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी फोन को लेकर जरूरी जानकारियां दे चुकी है। आइए जानते हैं नया फोन किन मायनों में खास होगा-

इन मायनों में खास होगा नया फोन

परफोर्मेंस
वनप्लस ने अपकमिंग फोन के लैंडिग पेज पर डिवाइस के प्रोसेसर को लेकर जानकारी दी है। नया फोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है। इस चिपसेट के साथ फोन में फास्ट और स्मूद परफोर्मेंस मिलेगी।

डिस्प्ले
नया वनप्लस फोन फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेट रेट सपोर्ट के साथ लाया जा रहा है। यह फोन गेमिंग के लिए एक बढ़िया डिवाइस होगा।

डिजाइन
कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, नया फोन वनप्लस के फ्लैगशिप प्रोडक्ट से इन्सपायर्ड डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। फोन को दो कलर ऑप्शन में टीज किया गया है।

रैम और स्टोरेज
कंपनी ने फोन के रैम और रोम को लेकर भी जानकारियां दी हैं। OnePlus Nord CE4 फोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लाया ज रहा है। इतना ही नहीं, फोन में 8GB वर्चुअल रैम की सुविधा भी रहेगी।

चार्जिंग
वनप्लस का नया फोन फास्ट चार्जिंग की सुविधा से लैस होगा। फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि डिवाइस 100W फास्ट चार्जिंग के साथ 15 मिनट में चार्ज किया जा सकेगा।

कैमरा
वनप्लस के नए फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि यूजर्स को फोटोग्राफी का भी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलेगा। फोटो क्लिक करने के दौरान फोन पिक्चर के लाइट और डार्क पार्ट को खुद-ब-खुद मैनेज कर सकेगा।

E-Magazine