थिएटर के बाद अब ओटीटी पर दहशत फैलाने आ रहा ‘शैतान’

बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग लेने के बाद से ही ‘शैतान’ का लगातार धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही ‘शैतान’ दुनियाभर में 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया। फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म महिला दिवस के मौके पर (8 मार्च, 2024) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो इस साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट में शुमार है। थिएटर में दहशत मचाने के बाद ‘शैतान’ अब ओटीटी पर खौफ मचाने को तैयार है। चलिए आपको बताते है कि ‘शैतान’ को कब और किस ओटीटी प्लेटफार्म पर देखा जा सकेगा।

इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज
‘शैतान’ कृष्णदेव याग्निक की हिट गुजराती फिल्म ‘वश’ का हिंदी रीमेक है, जिसे हिंदी में प्रदीप कृष्णमूर्ति ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी के साथ -साथ इसके किरदारों की भी खूब सराहना हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शैतान 3 मई 2024 को ओटीटी पर रिलीज होगी, जिसके राइट्स नेटफ्लिक्स ने पहले ही खरीद लिए हैं।

200 करोड़ के करीब पहुंची शैतान
गौरतलब है कि ‘शैतान’ करीब एक महीने से सिनेमाघरों में जमी हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग ली और अभी भी धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही ‘शैतान’ दुनियाभर में 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा भी पार कर लेगी। फिलहाल ‘शैतान’ साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार हो गई है। दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया ने फिल्म को काफी फायदा पहुंचाया, जो फिल्म की कमाई के रूप में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है।

E-Magazine