रेलवे ट्रैक पर मिला नाबालिग लड़की का क्षत-विक्षत शव,पढ़े पूरी खबर

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फतेहगंज पूर्वी इलाके की एक नाबालिग लड़की का शव रेलवे पटरी से बरामद हुआ है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि लड़की के परिवार के सदस्यों ने एक मुस्लिम युवक पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है । पुलिस ने बताया कि जिले के फतेहगंज पूर्वी की 15 साल की एक लड़की का क्षत-विक्षत शव उसके परिजनों ने बुधवार को रेलवे पटरी से बरामद किया। इस लड़की की मां ने पुलिस से शिकायत की है कि मोहल्ले का ही फरियाद (22) पिछले सात महीने से उसकी बेटी को परेशान कर रहा था और उसने एक महीने पहले उसे बताया था कि फरियाद ने उसे इस्लाम अपनाने के लिए मजबूर किया है।

नाबालिग लड़की का शव रेलवे पटरी से बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
प्राथमिकी में लड़की की मां ने आरोप लगाया कि बुधवार को जब मेरी बेटी 12वीं कक्षा की सुधार परीक्षा के लिए फॉर्म भरने जा रही थी, तब फरियाद उसे जबरन मोटरसाइकिल पर ले गया, उसके साथ बलात्कार किया और चलती ट्रेन के आगे धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।  शिकायत के आधार पर पुलिस ने गुरुवार को फरियाद के खिलाफ भादंसं की धाराओं 302 (हत्या), 376 (बलात्कार), 363 (अपहरण), 506 (आपराधिक धमकी) के साथ-साथ पास्को (यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा) तथा उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म सपरिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मामले की जांच जारी: सीओ
पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) गौरव सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच चल रही है। हम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास कर रहे हैं। स्थानीय हिंदू संगठनों ने इस घटना के खिलाफ बुधवार और फिर गुरुवार को थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों को पुलिस अधिकारियों ने मामले में तुरंत कार्रवाई का आश्वासन दिया।

E-Magazine