पीलीभीत में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई DCM

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर असम-हाईवे पर गांव बिजनौर के पास एक डीसीएम (DCM) अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। डीसीएम से मुरादाबाद से लखीमपुर खीरी जा रहे मजदूर इस हादसे का शिकार हो गए। हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गई। 33 से अधिक घायल हुए हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को डीसीएम से बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया।  

चालक को नींद की झपकी आने से हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, एक डीसीएम में सवार होकर करीब 50 मजदूर मुरादाबाद से लखीमपुर खीरी जा रहे थे। असम-हाईवे पर गांव बिजनौर के पास डीसीएम चालक को नींद की झपकी आ गई। इससे डीसीएम अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गई। 33 से अधिक घायल हुए हैं। पुलिस ने डीसीएम में बुरी तरह से फंसे चालक को पौने घंटे बाद कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। गंभीर हालत में उसे भी जिला अस्पताल भेजा गया। हादसे के बाद हाईवे पर दोनों ओर वाहनों की लाइन लग गई। हाईवे पर जाम लग गया।

ईंट भट्ठे पर मजदूरी करते थे सभी मजदूर
बताया जा रहा है कि यह सभी मजदूर ईंट भट्ठे पर मजदूरी करते थे। सभी मुरादाबाद से लखीमपुर खीरी जा रहे थे। तभी हादसा हो गया। हादसे के बाद पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को हटवाया और यातायात सुचारू कराया। वहीं, हादसे की जानकारी होने पर परिजनों में भी कोहराम मच गया है। हादसे की सूचना पाकर डीएम और एसपी भी मेडिकल कॉलेज पहुंचे। उन्होंने घायलों को हाल जाना। घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मृतकों के बारे में जानकारी जुटा रही है। फिलहाल, आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

E-Magazine