केसी वेणुगोपाल ने राहुल गांधी को बताया 'सच्चा', पीएम को 'झूठा'

नई दिल्ली, 2 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कल संसद में राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान को ‘सच’ करार दिया है। उनका कहना है कि राहुल गांधी जहां सच बोलते हैं, तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं।

वेणुगोपाल ने कहा, “राहुल गांधी सच्चाई बोलते हैं। उन्होंने कल सच बोलते हुए बिल्कुल स्पष्ट बयान दिया है। राहुल गांधी ने कौन सा बयान गलत दिया है? वास्तव में आज प्रधानमंत्री ने गलत बयान दिया है। उन्होंने सदन को गुमराह किया है।”

बता दें, राहुल गांधी के बयान पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताते हुए उनसे माफी की मांग की है। राहुल के बयान को हिंदुओं के खिलाफ बताया जा रहा है। इसकी सफाई में राहुल गांधी का कहना है कि सिर्फ भाजपा और आरएसएस वाले ही हिंदू नहीं है। कांग्रेस का कहना है कि भाजपा हिंदुओं की ठेकेदार नहीं है।

वेणुगोपाल ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए हादसे पर दुख जताया। हादसे में फिलहाल 87 लोगों की मौत हो चुकी है। वेणुगोपाल ने कहा, ये बहुत दुखद हादसा है। हम इसकी जानकारी ले रहे हैं। ये हादसा बहुत दुखद है। कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। मेरे पास इस हादसे पर शोक व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं।

इस हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई दिग्गज नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।

–आईएएनएस

एएस/सीबीटी

E-Magazine