कान में गुंजन उतरेजा की पहली शॉर्ट फिल्म 'कहवा' का प्रीमियर

मुंबई, 24 मई (आईएएनएस)। एक्टर गुंजन उतरेजा की पहली शॉर्ट फिल्म ‘कहवा’ का प्रीमियर 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में हुआ। इस बारे में उन्होंने बात की और कहा कि पहले देखी या अनुभव की गई किसी भी चीज से ये बिल्कुल अलग है।

गुंजन ने अपने इंस्टाग्राम पर कान के प्रतिष्ठित रेड कार्पेट से तस्वीरें शेयर कीं। वह फॉर्मल व्हाइट शर्ट, ब्लैक बो, ग्रीन वेलवेट ब्लेजर और ब्लैक पैंट पहने नजर आ रहे हैं।

फिल्म के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए गुंजन ने कहा, “कान टैलेंट, शानदार कहानियों और फैशन के बारे में भी है। भावनाएं अवास्तविक हैं। जो हो रहा है, उस पर मुझे अभी भी यकीन नहीं हो पा रहा है।”

उन्होंने आगे कहा, “लोग, फिल्में और वाइब उन सभी चीजों से ये अलग है जो मैंने पहले देखी या अनुभव की हैं। हमारे आस-पास के लोगों से सीखने और प्रशंसा करने के लिए बहुत कुछ है। कान इस समय क्रिएटिव एनर्जी से गुलजार है।”

उन्होंने आगे कहा, “यहां ग्लोबल टैलेंट के बीच रहना अपनी प्रतिभा और कहानी को प्रदर्शित करने के साथ-साथ भविष्य के लिए सहयोग करने का भी सबसे सही तरीका है। मैं हॉलीवुड के निर्माताओं, यूके, ब्राजील, चिली के निर्देशकों और दुनिया भर के अन्य असाधारण रचनाकारों से मिला।”

युवा फिल्म निर्माता शुभ मुखर्जी द्वारा निर्देशित 19 मिनट की शॉर्ट फिल्म ‘कहवा’ आतंकवाद के बाद के कश्मीर की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine