अपने पदार्पण मैच में विजयी प्रदर्शन करके खुशी महसूस हो रही है : फ्रेज़-मैकगर्क

लखनऊ, 13 अप्रैल (आईएएनएस) जेक फ्रेजर-मैकगर्क इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अपने पहले मैच में विजयी प्रदर्शन करके खुश थे, स्टार ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने 31 गेंदों में अर्धशतक जमाया, जिससे दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने इकाना क्रिकेट स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) को छह विकेट से हराया।

मैकगर्क तीसरे नंबर पर आए और सीधे अपने डेब्यू की दूसरी गेंद पर यश की गेंद पर डीप मिडविकेट पर छक्का मार दिया। अरशद खान द्वारा फेंके गए पावर-प्ले के दूसरे आखिरी ओवर में पृथ्वी शॉ के एक चौके और मैकगर्क के छक्के और एक चौके की मदद से 15 रन बने।

नवीन-उल-हक पर एक स्लाइस ड्राइव डीप थर्ड के हाथों में चला गया और फ्रेजर-मैकगर्क 31 गेंदों में अर्धशतक बनाने के बाद अपनी पहली आईपीएल पारी में 35 गेंदों में 55 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें रवि बिश्नोई द्वारा 24 के स्कोर पर जीवनदान दिया गया था।

मैकगर्क ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, “वहां से बाहर निकलने के लिए उत्सुकता से बेंच पर पांच, छह मैच बिताए, मुझे कवर के ऊपर वाला शॉट बहुत पसंद आया, मैं उससे बहुत खुश हूं। आमतौर पर ऑफसाइड पर ज्यादा प्रहार न करें। पावर-प्ले से बाहर बल्लेबाजी करना कुछ ऐसा है जिसे मैं लगातार सीख रहा हूं, यह अनुभव के साथ आएगा। मैं यहां आकर बहुत खुश हूं, क्रिकेट के मामले में यह अलग दुनिया है। ऐसा कभी नहीं देखा, आठ सप्ताह का आनंद लेना, उम्मीद है कि इससे भी अधिक, आश्चर्यजनक है।”

पारी का 13वां ओवर फेंक रहे क्रुणाल पांड्या पर मैकगर्क ने छक्कों की हैट्रिक लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया। इसके साथ ही वह इंग्लैंड के सैम करेन और अफगानिस्तान के रहमानुल्लाह गुरबाज़ के बाद अर्धशतक बनाने वाले तीसरे सबसे युवा विदेशी बल्लेबाज बन गए।

–आईएएनएस

आरआर/

E-Magazine