'शोटाइम' के साथ इमरान हाशमी की शानदार वापसी, ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 28 जून (आईएएनएस)। स्ट्रीमिंग शो ‘शोटाइम’ का दमदार ट्रेलर शुक्रवार को सामने आया, जिसमें इस बार भरपूर सस्पेंस देखने को मिलेगा। शो के बचे हुए एपिसोड में इमरान हाशमी के किरदार रघु खन्ना की शानदार वापसी दिखाई गई है।

नए एपिसोड के बारे में बात करते हुए इमरान हाशमी ने कहा, “किसी भी अन्य जगह की तरह, इंडस्ट्री में भी उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन एक बार जब आप इसकी वास्तविकता को समझ जाते हैं, तो आप यहां टिक जाते हैं। रघु खन्ना करण जौहर का एक वर्जन हैं और किसी भी चुनौती को पूरा करने के लिए उनका जुनून और जोश, मुझे हमेशा करण की याद दिलाता है।”

उन्होंने कहा, “कभी-कभी मैं सोचता हूं कि अगर इंडस्ट्री में रघु खन्ना जैसे निर्माता होते, तो इसका क्या हश्र होता? इतने सालों के अपने करियर में मैंने कभी भी रघु जैसा निर्माता नहीं देखा।”

उन्होंने आगे बताया, “निर्माताओं की मौजूदा पीढ़ी कलाकारों की सनक और पसंद पर काम कर रही है, लेकिन रघु का किरदार बिल्कुल इसके विपरीत है।”

उन्होंने आगे कहा, “रघु को अब तक के सबसे बड़े स्टूडियो ‘विक्टरी स्टूडियो’ को खोने से लेकर अपने जीवन के प्यार यास्मीन (मौनी रॉय) के साथ मुश्किल समय का सामना करना पड़ा, उसने बहुत कुछ झेला है। लेकिन, क्या इसका मतलब यह है कि कहानी का अंत हो गया है? क्या वह राख से ऊपर उठकर अपने लक्ष्य को प्राप्त कर पाएगा?”

शो के बारे में बात करते हुए एक्‍ट्रेस मौनी रॉय ने कहा, ”यास्मीन का किरदार यह दिखाने की कोशिश करता है कि इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के साथ क्या होता है, जो प्रशंसकों और इंडस्ट्री द्वारा ट्रोल किए जाने के बावजूद खुद के लिए स्टैंड लेती हैं। जबकि, इस ट्रोलिंग ने यह परिभाषित नहीं किया कि हम कलाकार के रूप में कौन हैं, हम अपने दर्शकों के प्यार के लिए जीते हैं और यही कारण है कि यह नकारात्मक ऊर्जा हम पर प्रभाव छोड़ती है।”

एक्‍ट्रेस ने आगे कहा, ”सीरीज में यास्मीन लगातार अपने आप से लड़ती नजर आती हैं और मजबूत होकर वापस आने की कोशिश करती हैं। आप यास्मीन और रघु खन्ना के बीच एक नई गतिशीलता भी देखेंगे। मुझे यास्मीन को स्क्रीन पर उतारने में बेहद आनंद आया। मुझे उम्मीद है कि दर्शक ‘शोटाइम’ के सभी एपिसोड का आनंद लेंगे।”

सीरीज के नए एपिसोड 12 जुलाई को डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर आएंगे।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine