शादी के एक महीने बाद Divya Agarwal ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने 20 फरवरी को ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पड़गांवकर (Apurva Padgaonkar) संग सात फेरे लिए थे। इस कपल ने मराठी रीति-रिवाजों से एक-दूसरे को अपना जीवन साथी बनाया। शादी के दिनों एक्ट्रेस को लेकर खबर थीं। इन दिनों ये कपल अपनी वेडिंग लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहा है।

शादी के दौरान दिव्या अग्रवाल को लेकर खबर थी कि वह  प्रेग्नेंट है। सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे थे कि उनका बेबी बंप नजर आ रहा है। वहीं, अब शादी के करीबी एक महीने बाद इस कपल ने अपनी  प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर बात की है।

प्रेग्नेंसी की खबरों पर दिव्या का खुलासा

इस कपल ने ‘गैलाटा इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में दिव्या के पति अपूर्व ने कहा,  वह प्रपोजल के बाद से गर्भवती हैं। वो प्रेग्नेंट नहीं थीं। मैंने अपनी शादी के दौरान खूब खाया है। मैं जब अपूर्व से कहती थी, तो वह मुझे पानी पूरी के लिए ले जाता। मैं जब उनसे कहती तो वो मुझे आधी रात में पाव भाजी खिलाने बाहर ले जाता है।

इस दौरान दिव्या ने एक मजेदार घटना भी बताई। उन्होंने कहा जब सोशल मीडिया पर मेरे प्रेग्नेंट होने की खबर फैल रही थी। तो एक दोपहर अपूर्व ने मुझे फोन किया और कहा, ‘तुम  प्रेग्नेंट हो और तुमने मुझे नहीं बताया। कपल ने साफ कहा है कि ऐसा कुछ नहीं है। ये केवल अफवाह है। 

दिव्या और अपूर्व पडगांवकर की लव स्टोरी

दिव्या और अपूर्व की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। ब्रेकअप के बाद दोनों फिर मिले और जीवन साथी बन गए। दिव्या ने प्रियांक शर्मा और वरुण सूद से पहले अपूर्व को साल 2015 में डेट किया था। हालांकि, उस वक्त किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था और एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई थीं। साल 2022 में वरुण से अलग होकर दिव्या ने फिर से अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व का हाथ थामा।

E-Magazine