‘छिछोरे’ के ‘एसिड’ हुए सड़क दुर्घटना का शिकार…

हिंदी और तेलुगु फिल्मों के मशहूर अभिनेता और राइटर नवीन पॉलीशेट्टी से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर एक्टर के फैंस की चिंता बढ़ सकती है।

साल 2019 में रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म ‘छिछोरे’ में अपने किरदार से हर किसी का दिल जीतने वाले अभिनेता का अमेरिका में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्सीडेंट में नवीन को काफी चोटें आई हैं और उनके कंधे में भी फ्रैक्चर हो गया है।

नवीन पॉलीशेट्टी को बैलेंस बिगड़ने की वजह से लगी चोटें

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब नवीन पॉलशेट्टी अमेरिका के डलास की सड़कों पर बाइक राइडिंग कर रहे थे, तो उस दौरान ही उनकी मोटरसाइकिल का बैलेंस बिगड़ गया और वह गिर पड़े। गिरने की वजह से उन्हें शरीर में कई चोटें आई हैं। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि उनके कंधे में फ्रेक्चर हो गया था। जिसके बाद अमेरिका के ही एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

फिलहाल नवीन या उनकी टीम की तरफ से ‘छिछोरे’ एक्टर के एक्सीडेंट पर अब तक किसी भी तरह का आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। आपको बता दें कि फिल्मों के साथ-साथ नवीन पॉलीशेट्टी ने टेलीविजन में भी खूब काम किया है।

छिछोरे में नवीन ने निभाया था ये किरदार

नवीन पॉलीशेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में की थी। उन्होंने अधिकतर तेलुगु फिल्मों में ही काम किया है। हालांकि, लीड एक्टर के तौर पर नवीन ने साल 2019 में तेलुगु फिल्म ‘एजेंट साईं श्रीनिवास अथरेया’ की थी, जिसके लिए उन्हें दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड साउथ में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

जिस साल नवीन पॉलीशेट्टी ने तेलुगु सिनेमा में लीड एक्टर के तौर पर काम किया था, उस साल ही फिल्म ‘छिछोरे’ के साथ उन्होंने हिंदी सिनेमा में भी कदम रखा था। आपको बता दें कि छिछोरे में हिमांशु का किरदार निभाया था, जिन्हें लोग ‘एसिड’ के नाम से जानते हैं। छिछोरे में उन्हें सुशांत सिंह राजपूत का जिगरी यार दिखाया गया है, जो उनके ‘लूजर’ ग्रुप का हिस्सा थे।

E-Magazine