मप्र में भाजपा ने शिवरात्रि से शुरू किया लोकसभा चुनाव प्रचार का अभियान

[ad_1]

खजुराहो, 8 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में भाजपा के दिग्गज नेताओं ने महाशिवरात्रि के पर्व से खजुराहो के मतंगेश्वर महादेव के मंदिर में पूजा अर्चना करने के साथ आगामी लोकसभा के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी। उन्होंने राज्य की सभी 29 सीटों पर भाजपा की जीत का संकल्प लिया।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने शुक्रवार को छतरपुर पहुंचकर मतंगेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन एवं पूजन कर देश एवं प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की और लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत की।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी 29 सीटें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झोली में आएंगी। प्रदेश की जनता सभी 29 सीटों पर कमल के फूल खिलाएगी। प्रदेश सरकार सभी मंदिरों की व्यवस्थाओं में सुधार तथा उनके पुनरुद्धार के लिए संकल्पित है।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि खजुराहो के मंदिरों की पूरी दुनिया में अलग पहचान है। इन मंदिरों के लिए सारी दुनिया से लोग खजुराहो आते हैं। मंदिर चाहे गांव में हो, शहर में हो या जंगल में हो, लेकिन वहां पूजा होती रहे और वो संस्कार के केंद्र बने रहें, इसके लिए हमारी सरकार हरसंभव प्रयास करेगी। भगवान मतंगेश्वर के मंदिर के विकास के लिए जो भी जरूरी काम होंगे, हमारी सरकार करेगी। जब अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर बन सकता है, बनारस में विश्वनाथ कॉरिडोर बन सकता है, उज्जैन में महाकाल महालोक बन सकता है तो फिर खजुराहो में ऐसा काम क्यों नहीं हो सकता? हमारी सरकार सभी मंदिरों के विकास के लिए कदम उठाएगी।

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि सिर्फ खजुराहो लोकसभा ही नहीं, बल्कि समूचे बुंदेलखंड और मध्य प्रदेश की जनता का आशीर्वाद भाजपा को मिलता रहा है। बीते सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने अनेक काम किए हैं और डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार भी लगातार इस क्षेत्र के विकास के लिए प्रयास कर रही है। भाजपा की डबल इंजन सरकार एक नया मध्य प्रदेश गढ़ने का प्रयास कर रही है।

–आईएएनएस

एसएनपी/एबीएम

[ad_2]

E-Magazine