'कैसे मुझे तुम मिल गए' में अरिजीत, सृति ने लिया 'पानी पुरी' चैलेंज का आनंद

मुंबई, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। शो ‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ के नए सीक्वेंस में अभिराज (अंगद हसीजा) जो अमृता (सृति झा) और विराट (अर्जित तनेजा) के जीवन में तबाही मचाने की योजना बना रहा है, एक पानी पुरी खाने की चुनौती का आयोजन करता है, जहां वह उन्हें एक साथ बिस्तर पर वीडियो बनाने की उम्मीद में पानी में भांग मिला देता है।

तमाम ड्रामे के बीच इस सीक्वेंस की शूटिंग अरिजीत और सृति के लिए बेहद अच्छी रही, जो स्ट्रीट फूड के शौकीन हैं। चाहे वह दिल्ली के गोल गप्पे और मोमोज हों या मुंबई के वड़ा पाव और पानी पुरी, दोनों बेस्टीज को जब भी मौका मिलता है, वे स्वादिष्ट व्यंजन खाने जाते हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए अरिजीत ने कहा, ”सृति के साथ पानी पुरी चैलेंज शूट करना एक शानदार अनुभव था। हम दोनों प्रतियोगिता के प्रत्येक क्षण का आनंद लेते हुए दृश्य में आगे बढ़े। सेट पर ऊर्जा जबरदस्त थी और हम मस्ती में डूबे रहने से खुद को नहीं रोक सके।”

उन्‍होंने कहा,” उसे और मुझे दोनों को स्ट्रीट फूड बहुत पसंद है। हमने पानी पूरी ऐसे खाई जैसे कल आएगा ही नहीं, लेकिन अब अगले एक महीने तक मैं पानी पूरी के बारे में सोच भी नहीं पाऊंगा, हालांकि मैं इसका भरपूर आनंद लेता हूं।”

‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine