लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी के आने के पहले अमित शाह मथेंगे यूपी

अगले एक सप्ताह के भीतर पश्चिमी यूपी में प्रधानमंत्री के चुनावी कार्यक्रमों से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इस इलाके में आने वाली लोकसभा सीटों पर चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे। इसके लिए शाह तीन अप्रैल को पश्चिमी यूपी के दौरे पर आ रहे हैं। शाह मुजफ्फरनगर से अपनी पहली चुनावी सभा का श्रीगणेश करेंगे। इसके बाद मुरादाबाद में 17 लोकसभा क्षेत्रों में तैयारियों की समीक्षा के लिए मेगा बैठक करेंगे।

मेरठ में चुनावी अभियान की शुरूआत करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी छह अप्रैल को सहारनपुर में दूसरी चुनावी रैली करेंगे। इस रैली के जरिये वे पहले चरण में शामिल मुरादाबाद और सहारनपुर मंडल की सीटों के मतदाताओं को साधेंगे। इसी दिन वे गाजियाबाद में भी रोड शो करेंगे। इसके बाद उनका अगला कार्यक्रम मुरादाबाद में प्रस्तावित है। इससे पहले अमित शाह प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों की तैयारियों के साथ ही प्रदेश स्तरीय संगठन द्वारा की गई तैयारियों की समीक्षा करेंगे। मुरादाबाद में होने वाली समीक्षा बैठक में प्रथम दोनों चरणों के प्रत्याशियों के अलावा पूर्व सांसद, मौजूदा व पूर्व विधायक, प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी, प्रदेश पदाधिकारी, लोकसभा क्षेत्र प्रभारी व संयोजक, जिलाध्यक्ष और लोकसभा चुनाव टोली के सदस्य भी मौजूद रहेंगे।

जेपी नड्डा, राजनाथ भी आएंगे
वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पांच अप्रैल को पीलीभीत और रामपुर में चुनावी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। जबकि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तीन अप्रैल को गाजियाबाद में पार्टी के प्रत्याशी अतुल गर्ग के नामांकन में शामिल होंगे। इसके बाद चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

E-Magazine