पुष्पा के बाद एक बार फिर साथ आ सकते हैं अल्लू अर्जुन और सामंथा

पिछले साल प्रदर्शित शाह रुख खान अभिनीत फिल्म जवान की सफलता के बाद निर्देशक एटली कुमार ने देशव्यापी लोकप्रियता बटोरी। हालांकि, उसके बाद उन्होंने अभी तक अपनी आगामी फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

आगामी फिल्म को लेकर कई कयास

उनकी कोशिश है कि जवान से मिली लोकप्रियता और सफलता के सिलसिले को आगे भी बढ़ाया जाए। इस क्रम में उनकी आगामी फिल्म को लेकर कई कयास सामने आए। जिनमें कभी शाह रुख, कभी सलमान खान तो कभी रणबीर कपूर के उनकी अगली फिल्म में काम करने का दावा किया गया।

सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, एटली अपनी अगली फिल्म किसी हिंदी सिनेमा के सितारे के साथ नहीं, बल्कि फिल्म पुष्पा फेम अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ बना रहे हैं। अल्लू फिलहाल अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म पुष्पा की सीक्वल पुष्पा : द रुल की शूटिंग में व्यस्त हैं।

एटली ने अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु से संपर्क किया है

इस बीच उन्होंने एटली की फिल्म को भी अपनी स्वीकृति दे दी है। दोनों के बीच बातचीत पिछले कई महीनों से चल रही है। इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए एटली ने अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु से भी संपर्क किया है। एटली की योजना दोनों ही कलाकारों के साथ एक बड़े स्तर की अखिल भारतीय (पैन इंडिया) फिल्म बनाने की है।

सामंथा ने भी शुरुआती बातचीत में इस फिल्म में दिलचस्पी दिखाई है। एटली की योजना अक्टूबर महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरु करने की है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या शाह रुख के बाद अल्लू के कंधों पर भी एटली इतनी बड़ी सफलता अर्जित कर पाते हैं या नहीं।

E-Magazine