बिहार में लुटेरों ने बैंक मैनेजर को गोली मारी, हालत गंभीर

बिहार में लुटेरों ने बैंक मैनेजर को गोली मारी, हालत गंभीर

पटना, 3 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के जमुई जिले में एक ग्रामीण बैंक मैनेजर को गोली मार दी गई। जिससे वह घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक अधिकारी ने कहा कि पीड़ित को गोली लगी है और वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। घटना उस वक्त हुई जब पीड़ित वेद प्रकाश रेणुका बाइक से घर लौट रहे थे, तभी काली पहाड़ी पर कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें रोक लिया और लूटपाट की कोशिश में गोली मार दी।

पीड़ित मुंगेर जिले के संग्रामपुर प्रखंड की रहने वाले हैं। वह जमुई के दिघी प्रखंड स्थित ग्रामीण बैंक में पदस्थापित हैं। घायल अवस्था में पीड़ित ने अपने सहकर्मी सतीश कुमार को घटना की जानकारी दी, जिन्होंने हेल्प लाइन नंबर 112 पर संपर्क किया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहूंची, लेकिन तब तक लुटेरे फरार हो चुके थे।

जमुई के लक्ष्मीपुर थाने के प्रभारी राज्यवर्धन सिंह ने कहा, ”हमने बैंक मैनेजर को बचाया और उसे संग्रामपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें आगे के इलाज के लिए जेएलएन मेडिकल कॉलेज और अस्पताल मायागंज भागलपुर स्थानांतरित कर दिया गया। उनकी हालत गंभीर है। हम आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास कर रहे हैं।”

–आईएएनएस

एफजेड/एसकेपी

E-Magazine