'विराट को उत्साहित होने के लिए केकेआर के डगआउट को देखना होगा': वरुण आरोन

[ad_1]

बेंगलुरु, 29 मार्च (आईएएनएस) आईपीएल 2024 में शुक्रवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच जोरदार मुकाबला होने वाला है, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वरुण आरोन का मानना ​​है कि करिश्माई बल्लेबाज विराट कोहली को मैच में जोश भरने के लिए बस केकेआर के डगआउट को देखना होगा, जिसके मेंटर के रूप में गौतम गंभीर हैं।

कोहली ने इस हफ्ते की शुरुआत में अपने घरेलू मैदान पर पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) पर आरसीबी की जीत में 49 गेंदों में 77 रन की मैच विजयी पारी खेली। आरोन की टिप्पणी कोहली और गंभीर के बीच आईपीएल 2023 में तीखी झड़प के बाद आई है, जब गंभीर लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के मेंटर थे, जिसके कारण दोनों पर उनकी संबंधित मैच फीस का 100 फीसदी जुर्माना लगाया गया था।

आरोन ने टीवी ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स से कहा, “मैं सीमा रेखा के बाहर मैच का इंतजार कर रहा हूं। गौतम गंभीर आरसीबी डगआउट के ठीक बगल में सीमा रेखा पर होंगे, पता नहीं वहां क्या होने वाला है, मुझे लगता है, आप जानते हैं कि विराट कैसा है, उसे हर समय कुछ आग में रहना पसंद है, और अगर वह सिर्फ देखता है केकेआर डगआउट में, वह बस उत्साहित होने वाला है। ”

वर्तमान में टूर्नामेंट में विशेषज्ञ के रूप में काम कर रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ भी आरसीबी-केकेआर के आमने-सामने होने से उत्साहित हैं। “हां, यह देखने लायक एक अच्छी लड़ाई है। प्रतिद्वंद्विता कुछ अलग नहीं होने वाली है। मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। विराट ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था।”

–आईएएनएस

आरआर

[ad_2]

E-Magazine