'वंशज' : डीजे की अपराधों के कबूलनामे से भरी डायरी युक्ति के लगी हाथ, क्या मिलेगी जीत?

मुंबई, 23 मई (आईएएनएस)। शो ‘वंशज’ के अपकमिंग एपिसोड्स में दर्शक यह देखेंगे कि डीजे (माहिर पांधी) की मां गार्गी (परिणीता सेठ) डीजे के एक प्लान के तहत, युक्ति (अंजलि तत्रारी) को उसके अपराधों के कबूलनामे से भरी डायरी देती है।

युक्ति डायरी को पढ़ती है और पाती है कि यह डायरी ठोस सबूत के रूप में काम करेगी, जिसमें युविका और उसके परिवार के खिलाफ किए गए अपराधों के सभी सबूत शामिल हैं।

इस बीच, युक्ति इस बात से पूरी तरह से अनजान है कि उसका कोई करीबी ही डीजे के साथ मिला हुआ है और उसके खिलाफ साजिश रच रहा है। युक्ति को लगता है कि डायरी आने से जीत उसके बेहद करीब है। हालांकि, एक रहस्य युक्ति की जिंदगी में भूचाल ला देगा, जब डीजे का साथ देने वाले शख्स पर से पर्दा हटेगा।

ये देखना दिलचस्प होगा कि ये रहस्यमयी शख्स कौन है।

सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए माहिर ने कहा, “डीजे ने एक बड़ी साजिश रची है, जिसे युक्ति इस समय समझ भी नहीं सकती। युक्ति के हाथ कबूलनामे वाली डायरी आने से उसे ऐसा लगता है कि वह लड़ाई जीत रही है। लेकिन, उसे नहीं पता कि वह एक बहुत बड़ी और शातिर योजना का शिकार बनने वाली है।”

उन्होंने कहा, ”डीजे अपने कोमा में होने का नाटक कर रहा है और उसने किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हाथ मिलाया है जो युक्ति का बहुत करीबी है, ताकि उसे अलग-थलग और भावनाओं से कमजोर बना सके। उसका जिंदगी में कोई सहारा न हो। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डीजे, युक्ति के किसी करीबी के साथ की वजह से महाजन एम्पायर पर कब्जा करने की योजना बना रहा है।”

शो ‘वंशज’ सोनी सब पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine