डीएसए ए डिवीजन लीग: ड्रीम एफसी ने गुडविल को रौंदा, भारत यूनाइटेड वायुसेना पर भारी

नई दिल्ली, 23 मई (आईएएनएस) डीएसए ए डिवीजन लीग में यहां नेहरू स्टेडियम पर खेले गए एकतरफा मुकाबले में ड्रीम एफसी ने गुडविल को 15 गोलों से रौंद कर लीग की सबसे बड़ी जीत दर्ज की। एक अन्य मैच में यंगस्टर एफसी ने दिल्ली यूनाइटेड को भूपिंदर और गौतम भाटिया के गोलों से 2- 0 से हराया। सीनियर डिवीजन के सुपर सिक्स मुकाबलों में नेशनल यूनाइटेड ने हिंदुस्तान एफसी को 4- 2 से और भारत यूनाइटेड ने वायुसेना को 3- 1 से पराजित किया। शास्त्री और अजमल 3- 3 से ड्रा खेले।

ड्रीम एफसी ने अब तक की सबसे बड़ी जीत दर्ज करते हुए गुडविल एफसी को बुरी तरह हरा दिया। गौरव नेगी ने सर्वाधिक पांच गोल जमाए। प्लेयर ऑफ द मैच नमन मलकोटी और कंवर ने दो-दो गोलों का योगदान दिया। विपिन, अजय सिंह, हर्ष और अमन सिंह ने एक-एक गोल किया। दीपक कौशिक ने एक आत्मघाती गोल जमा कर विजेता की जीत में योगदान दिया। यंगस्टर एफसी की जीत में भूपेंद्र सिंह और गौतम भाटिया के गोलों का योगदान रहा। भूपेंद्र को प्लेयर ऑफ द मैच आंका गया।

सीनियर डिवीजन सुपर सिक्स मुकाबलों में नेशनल यूनाइटेड ने सोराइसम (2), प्रतीक लांबा और अमरजीत के गोलों से हिंदुस्तान एफसी को 4- 2 से पराजित किया। पराजित टीम के गोल सैमुअल और सूरज ने किए। विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शास्त्री और अजमल के बीच खेले गए संघर्षपूर्ण मुकाबले में शास्त्री के लिए बीपिन बाबू, बोनिसोन और मुस्लिम मोला ने और अजमल के लिए गौरव चड्ढा, मुज्तबा और हैरी ने गोल बनाए।

अंतिम मैच में भारत यूनाइटेड ने भारतीय वायु सेना को एक के मुकाबले तीन गोलों से हराया। विजेता टीम के लिए सिंगसिट ने दो और कप्तान मुर्मू ने एक गोल जमाया। वायुसेना पालम का गोल अमल दास के नाम रहा।

–आईएएनएस

आरआर/

E-Magazine