दिल्ली में आंधी-तूफान में पेड़ गिरने से दो शख्स की गई जान (लीड-1)

नई दिल्ली, 11 मई (आईएएनएस)। दिल्ली एनसीआर में शुक्रवार रात अचानक आए तेज आंधी-तूफान ने काफी तबाही मचाई। इस दौरान 50 से 70 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं। दिल्ली पुलिस को 150 से ज्यादा जगहों पर पेड़ टूट कर गिरने की सूचना मिली। इन घटनाओं में अब तक दो लोगों की मौत की सूचना मिली है।

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 10 मई की रात लगभग 10 बजे रोहिणी के सेक्टर-11 में एक राहगीर पर पेड़ गिरने की कॉल सेक्टर 16 रोहिणी थाने को मिली थी। स्थानीय पुलिस ने तुरंत घटना स्थल पर पहुंच कर एक घायल व्यक्ति को बीएसए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में मृतक की पहचान हरिओम के रूप में हुई है। उनकी आयु लगभग 30 साल बताई जा रही है। वह मजदूरी करता था।

दूसरी घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस को लगभग रात 11.20 पर एक पीसीआर कॉल से मिली। कॉल करने वाले ने बताया की डिस्ट्रिक्ट सेंटर जनकपुरी फ्लाईओवर के पास एक पेड़ गिर गया है। जिसमें उसके अंकल अपनी मोपेड समेत फंस गए हैं।

घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने पाया कि एक कार और मोपेड के ऊपर पेड़ गिर गया था। कार क्षतिग्रस्त हो गई और मोपेड सवार जयप्रकाश निवासी सीतापुरी घायल हो गए थे। उन्हें डीडीयू अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

–आईएएनएस

पीकेटी/एकेएस/एकेजे

E-Magazine