बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले की कार से एक्सीडेंट, दो की मौत

गोंडा, 29 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के बीच कैसरगंज से बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण शरण सिंह के काफिले से बड़ा हादसा हो गया। उनके काफिले में शामिल कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार दो भाइयों की मौत हो गई।

इस हादसे में अन्य दो राहगीर भी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सड़क किनारे बैठी महिलाएं भी इसकी जद में आई हैं।

चिकित्सकों ने उपचार के लिए लाए गए युवकों को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद क्षेत्राधिकारी करनैलगंज मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त गाड़ी को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बृजभूषण शरण सिंह के बेटे व कैसरगंज से बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह गोंडा से हुजूरपुर जा रहे थे जब ये हादसा हुआ।

काफिले में शामिल एक कार ने बहराइच-हुजूरपुर मार्ग पर स्थित छतईपुरवा के पास पहुंचते ही ओवरटेक करने के चक्कर में निदुरा गांव के पास मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयावह थी कि इसने सामने मौजूद बिजली के खंभे को भी रौंद दिया। इस घटना के बाद भी करण भूषण का काफिला वहां नहीं रुका।

उपचार के दौरान दो बच्चों की मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। लोगों ने घटना में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि करण भूषण सिंह बीजेपी नेता बृजभूषण सिंह के बेटे हैं, लेकिन इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने बृजभूषण सिंह को टिकट ना देकर उनके बेटे को चुनावी मैदान में उतारा है।

बृजभूषण पर महिला पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, जिसको देखते हुए बीजेपी ने इस बार उन्हें चुनावी मैदान में उतारने से परहेज किया है।

–आईएएनएस

एसएचके/एसकेपी

E-Magazine