'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ छा गये टाइगर श्रॉफ, अपने बढ़ते स्टारडम को किया स्थापित

मुंबई, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड के सबसे युवा सितारों में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार और मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं।

ऐसे स्थापित नामों के साथ काम करने के बावजूद, अपने किरदार के सराहनीय चित्रण के साथ एक टाइगर का काम अलग से नजर आ रहा है। वह किसी जन्मजात सुपरस्टार की तरह छा गये हैं।

उनकी पिछली फिल्में मुख्य रूप से उनकी एक्शन क्षमता पर केंद्रित थीं, जबकि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में उनकी भावनाओं की रेंज और बिल्कुल सटीक कॉमिक टाइमिंग दिखाई गई है। साथ ही बीच-बीच में अचानक वन-लाइनर्स देने का उनका स्वैग फिल्म की सबसे अच्छी बातों में से एक है।

प्रशंसकों और आलोचकों ने समान रूप से टाइगर के प्रदर्शन की प्रशंसा की है, विशेष रूप से उनकी नई शैली, स्वैग, अभिनय कौशल, कॉमिक टाइमिंग और प्रेरक स्क्रीन उपस्थिति के बारे में उन्होंने बात की है।

टाइगर की स्टारडम की यात्रा 2014 में उनकी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ से शुरू हुई, जहां उन्होंने नवोदित अभिनेत्री कृति सेनन के साथ काम करते हुए अपने असाधारण मार्शल आर्ट कौशल और नृत्य कौशल का प्रदर्शन किया। उनके सहज मूवमेंट्स तथा एक्शन दृश्यों ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया और जल्द ही उन्हें बॉलीवुड के नए एक्शन हीरो का खिताब मिल गया। तब से, टाइगर ने बॉक्स ऑफिस पर ‘बागी’, ‘वॉर’ और ‘बागी 2’ सहित कई हिट फिल्में दी हैं, जिससे एक भरोसेमंद स्टार के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हुई है।

‘रेम्बो’, ‘सिंघम 3’ और ‘बागी 4’ जैसी आगामी परियोजनाओं के साथ दर्शक भविष्य में टाइगर के असाधारण काम को देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

–आईएएनएस

एकेजे/

E-Magazine