शो 'ध्रुव तारा – समय सदी से परे' में नए अवतार में दिखेगी स्‍टार कास्‍ट

मुंबई, 28 जून (आईएएनएस)। शो ‘ध्रुव तारा – समय सदी से परे’ के आगामी एपिसोड में एक रोमांचक यात्रा देखने को मिलेगी। शो की कास्‍ट ध्रुव और तारा का दर्शकों को नया अवतार देखने को मिलेगा।

कहानी के इस चरण में 17वीं सदी की योद्धा राजकुमारी तारा एक कमतर लड़की बन जाती है। दूसरी ओर 21वीं सदी का डॉक्टर ध्रुव अब 19वीं सदी का आलसी, लक्ष्यहीन और गुस्सैल युवक बन जाता है, जो अब भारत में नहीं रहना चाहता।

अब शो में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस सदी में दोनों प्रेमी एक हो जाएंगे या एक बार फिर से अलग हो जाएंगे।

ध्रुव की भूमिका निभाने वाले ईशान धवन ने बताया, ”तारा से मिलने की अपनी यात्रा में ध्रुव कई चुनौतियों से गुजरा है और जब उसके अपने युग में वापस जाने का समय आया तो जीवन ने उसके सामने एक और चुनौती खड़ी कर दी। ध्रुव-तारा के जीवन का एक अध्याय समाप्त हो चुका है और अब नए किरदारों के साथ एक पूरी तरह से नई सदी की नई शुरुआत करने का समय आ गया है।”

उन्होंने कहा, “ध्रुव की यात्रा में यह नया मोड़ एक अभिनेता के तौर पर मेरे लिए बेहद रोमांचक है। 21वीं सदी के एक समर्पित डॉक्टर से 19वीं सदी के एक आलसी, लक्ष्यहीन युवक में तब्दील होने वाले किरदार को निभाना एक अनूठी चुनौती है। मैं ध्रुव की यात्रा में आगे क्या होता है, यह जानने के लिए उत्सुक हूं।”

तारा की भूमिका निभाने वाली रिया शर्मा ने कहा, “यह नया अध्याय इसे एक अलग स्तर पर ले जाता है। यह एक बिल्कुल नया अवतार है जो तारा के पिछले जन्म से बिल्कुल अलग है। तारा का परिवर्तन एक योद्धा राजकुमारी के रूप में उसके पिछले जीवन से एक महत्वपूर्ण बदलाव है।”

रिया ने कहा, ”नई सदी में नए किरदारों के लिए भी रास्ता खुला है, जिसमें पंकज धीर और नीलू वाघेला ध्रुव के माता-पिता के रूप में शामिल हुए हैं।”

‘ध्रुव तारा – समय सदी से परे’ सोनी सब पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एकेजे

E-Magazine