सोनाक्षी सिन्हा नहीं अपनाएंगी इस्लाम धर्म, एक्ट्रेस के होने वाले ससुर ने दिया बयान

मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी करने वाले हैं। ऐसे में चर्चा जोरों पर है कि क्या सोनाक्षी शादी के लिए इस्लाम धर्म अपनाएंगी। इसको लेकर फैंस सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस से सवाल पूछ रहे है, लेकिन जवाब उनके होने वाले ससुर अर्थात जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी ने दिया। उन्होंने बताया कि सोनाक्षी इस्लाम धर्म नहीं अपनाएंगी और दोनों की सिविल मैरिज होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रतनसी ने बताया कि शादी में न तो हिंदू और न ही मुस्लिम रीति-रिवाज होंगे। यह एक सिविल मैरिज होगी।’

उन्होंने एक इंटरव्यू में यह भी कहा कि ये बात पक्की है कि सोनाक्षी धर्म परिवर्तन नहीं करेंगी। उनका मिलन दिलों का मिलन है और इसमें धर्म की कोई भूमिका नहीं है।

बता दें कि शादी के दो दिन पहले सोनाक्षी के पिता व एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने होने वाले दामाद जहीर से मुलाकात की। खबरें थी कि शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से खुश नहीं हैं और वो शादी में शामिल नहीं होंगे। जब उनसे बेटी सोनाक्षी की शादी की खबर को लेकर पूछा गया, तो उन्होंने इसकी जानकारी न होने की बात कही थी। इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते उन्होंने दामाद जहीर इकबाल को गले लगाया और आशीर्वाद दिया।

सोनाक्षी और जहीर 23 जून को कोर्ट मैरिज करेंगे, इसके बाद मुंबई में शिल्पा शेट्टी के हाई-प्रोफाइल रेस्टोरेंट बैस्टियन में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 7 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और रविवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

इस खास दिन पर हुमा कुरैशी और आयुष शर्मा समेत कई हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी हाल ही में संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में नजर आई थीं। इसमें मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी और शर्मिन सहगल मेहता भी लीड रोल में दिखाई दीं।

सोनाक्षी को जल्द ही फिल्म ‘ककुड़ा’ में देखा जाएगा। फिल्म की शूटिंग काफी पहले पूरी हो चुकी है, लेकिन रिलीज डेट से पर्दा नहीं उठा है। फिल्म के डायरेक्टर आदित्य सरपोतदर हैं। यह 2022 में आई ‘जोम्बिविली’ और 7 जून को रिलीज हुई ‘मुंज्या’ के बाद हॉरर कॉमेडी जॉनर में सरपोतदार की तीसरी फिल्म है।

इसके अलावा, सोनाक्षी जल्द ही थ्रिलर फिल्म ‘निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए उनके भाई कुश सिन्हा निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। परेश रावल और सुरेश नैय्यर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

–आईएएनएस

पीके/सीबीटी

E-Magazine