ओटीटी पर रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा

पुष्कर ओझा और सागर आम्ब्रे निर्देशित फिल्म ‘योद्धा’ 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म में एक फौजी का रोल निभाया, जो स्पेशल फोर्स का सदस्य है। सिनेमाघरों में फिल्म की शुरुआत धीमी रही। शैतान से कड़ी टक्कर मिलने से फिल्म की रफ्तार काफी धीमी रही, लेकिन अब फिल्म को ओटीटी पर जारी किया गया है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म को आप किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

दर्शक सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म का लुत्फ अमेजन प्राइम पर उठा सकते हैं। प्राइम वीडियो ने हाल ही में, अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस को इस बात की जानकारी दी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘योद्धा’ का पोस्टर शेयर करके फिल्म की ओटीटी स्ट्रीमिंग अनाउंस की है।

फिल्म ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा राशि खन्ना और दिशा पटानी ने अहम किरदार निभाया था। इस फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। हालांकि, एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘योद्धा’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। जो सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस हैं और उन्होंने फिल्म ‘योद्धा’ को सिनेमाघरों में देखना मिस कर दिया हो, वह यह फिल्म अब आसानी से घर बैठे देख सकते हैं।

फिल्म का निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। इसका निर्माण अपूर्व मेहता, हीरू जौहर, करण जौहर और शशांक खेतान ने किया है। बड़े पर्दे पर सिद्धार्थ और राशि खन्ना की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इन दोनों के अलावा दिशा पाटनी ने भी अपने काम के लिए प्रशंसकों से तारीफ बटोरी थी। देखते है अब यह फिल्म ओटीटी पर क्या गुल खिलाती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा सिद्धार्थ के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह मेघना गुलजार के आगामी प्रोजेक्ट के लिए काम कर रहे हैं। इसके अलावा अभिनेता अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में चलते रहते हैं।

E-Magazine