ओलंपिक में चयन की खबर सुनकर आंखों में आए आंसू : श्रेयसी सिंह

जमुई, 21 जून (आईएएनएस)। बिहार के जमुई से भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह का पेरिस ओलंपिक-2024 के शॉटगन ट्रैप वूमेन प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। इस खबर से श्रेयसी सिंह बेहद खुश हैं। उन्होंने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि उनके परिवार और बिहार का सपना पूरा हुआ है।

उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया, “आज सुबह करीब 11 बजे खबर मिली। मैं कुछ समय के लिए भावुक हो गई। आंख से खुशी के आंसू भी छलक गए। पिताजी की भी बहुत याद आई।”

उन्होंने कहा कि 21 सदस्यीय भारतीय दल की घोषणा की गई है। निशानेबाजी के 17 साल के कैरियर के बाद यह मौका मिला है। परिवार और बिहार के लिए बड़ी उम्मीद जुड़ी थी। आज मेरा सौभाग्य है कि मैं बिहार की पहली खिलाड़ी बनी हूं, जिसका चयन ओलंपिक के लिए हुआ है। यह करीब एक महीने का लंबा सफर होगा। हम लोग ओलंपिक में अच्छा प्रदर्शन कर सकें, इसके लिए प्रार्थना करें।

श्रेयसी सिंह बिहार की पहली एथलीट हैं, जिसका चयन ओलंपिक के लिए हुआ है। जमुई विधायक श्रेयसी सिंह के पेरिस ओलंपिक में चयन होने पर पूरे जिले में खुशी का माहौल है। श्रेयसी सिंह ने ग्लासगो में हुए 2014 कॉमनवेल्थ गेम्स में निशानेबाजी की डबल ट्रैप स्पर्धा में रजत पदक प्राप्त किया था।

विधायक श्रेयसी सिंह के पिता स्वर्गीय दिग्विजय सिंह सांसद और केंद्र सरकार में मंत्री रहे। उनकी मां पुतुल सिंह भी सांसद रहीं।

–आईएएनएस

एमएनपी/एबीएम

E-Magazine