शाहिद कपूर और ईशान खट्टर ने दिखाए दमदार डोले

अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने वर्कआउट की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। इन तस्वीरों में शाहिद के साथ उनके भाई ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं।

फिल्मी सितारों की वर्कआउट तस्वीरें खूब वायरल होती है। अपने चहेते अभिनेता या अभिनेत्री को कसरत करते हुए देखकर लोग भी प्रेरणा पाते हैं। इसी सिलसिले में इस बार शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की पसीना बहाते हुए की तस्वीरें वायरल हो रही है। दोनों भाईयों को अक्सर एक साथ देखा जाता है। इनकी जोड़ी को लोग खूब प्यार करते हैं।

दोनों भाईयों ने दिखाया दम
हाल ही में, अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने वर्कआउट की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। इन तस्वीरों में शाहिद के साथ उनके भाई ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं। दोनों भाई एक साथ खड़े होकर अपने-अपने दमदार बाइसेप्स दिखा रहे हैं।

जिम वियर में खिंचवाई फोटो
इन तस्वीरों में शाहिद और ईशान जिम वियर में दिखाई दे रहे हैं। उनके सामने एक बड़े आकार का शीशा लगा हुआ है। पहली और दूसरी तस्वीर पीछे से खींची गई है। वहीं, तीसरी और आखिरी तस्वीर में केवल शाहिद कपूर ही नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्हें खुद अपने बाइसेप्स की फोटो खींचते हुए देखा जा सकता है।

यूजर बोले- बवाल है रे तू
शाहिद कपूर और ईशान खट्टर के डोलों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी खूब तारीफ की। वहीं, कई सारे यूजर्स ने कमेंट बॉक्स को फायर वाले इमोजी से भर दिया। एक यूजर ने लिखा, “बॉलीवुड में शाहिद मेरे बचपन के क्रश है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “शहर का सबसे हॉट भाई।” वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, “बवाल है रे तू”

E-Magazine