गोपीचंद मलिनेनी की अपकमिंग फिल्म में सनी देओल के साथ नजर आएंगी सैयामी खेर

मुंबई, 21 जून (आईएएनएस)। जब से बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म को लेकर साउथ डायरेक्टर गोपीचंद मलिनेनी के साथ हाथ मिलाया है, तब से फैंस इस बात को जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कौन होंगी। मेकर्स ने अब एक्ट्रेस के नाम से पर्दा उठा दिया है।

एक्ट्रेस सैयामी खेर फिल्म में सनी देओल के साथ काम करती नजर आएंगी। बता दें कि अपकमिंग फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है, इसलिए इस फिल्म को फिलहाल ‘एसडीजीएम’ कहा जा रहा है। यह दो नामों सनी देओल और गोपीचंद मलिनेनी से मिलकर बना है।

सैयामी ने इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद एक्साइटेड हैं।

एक्ट्रेस ने कहा, ”सनी देओल के साथ काम करना सम्मान की बात है, यह सपना सच होने जैसा है। ‘घूमर’ के बाद, यह प्रोजेक्ट मेरे करियर में बेहद अहमियत रखता है। इस कमर्शियल फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रही हूं।”

उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि मुझे यह अवसर मिला है। फिल्म के लिए गोपीचंद मलिनेनी का दृष्टिकोण वास्तव में बहुत शानदार है। मैं इस जर्नी के शुरू होने का इंतजार कर रही हूं। मुझ पर विश्वास करने और क्षमताओं को दिखाने का मौका देने के लिए मैं निर्माताओं की आभारी हूं।”

फिल्म को ऑफिशियल तौर पर 20 जून को हैदराबाद में लॉन्च किया गया था। शूटिंग 22 जून से शुरू होने वाली है।

प्रोडक्शन बैनर माइथ्री मूवी मेकर्स ने गुरुवार को एक्स पर फिल्म की घोषणा की और लिखा, “देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के लिए तैयार हो जाइए- ‘एसडीजीएम’, स्टारिंग एक्शन सुपरस्टार सनी देओल।”

ट्वीट में आगे कहा गया, “मास फेस्ट लोड हो रहा है! शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।”

गोपीचंद मलिनेनी ने तेलुगु इंडस्ट्री में 2010 में एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘डॉन सीनू’ से निर्देशन में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने ‘बॉडीगार्ड’, ‘बालुपु’, ‘पंडगा चेस्को’, ‘विनर’ और ‘क्रैक’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी जल्द ही ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉर्डर’ के सीक्वल में भी नजर आएंगे। हाल ही में, ‘बॉर्डर’ फिल्म ने अपने रिलीज के 27 साल पूरे किए। फिल्म 13 जून 1997 में रिलीज हुई थी।

‘बॉर्डर 2’ की अनाउंसमेंट करते हुए सनी ने लिखा, ”एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने आ रहा है फिर से… इंडिया की सबसे बड़ी वॉर फिल्म ‘बॉर्डर 2’..।”

सनी के झोली में ‘बाप’, ‘सूर्या’ और ‘अपने 2’ जैसी फिल्में भी हैं।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine