‘नो एंट्री 2’ में एंट्री नहीं मिलने पर आया अनिल कपूर का जवाब

जब से ‘नो एंट्री’ फिल्म के सीक्वल का एलान हुआ है, तब से इसे लेकर आए दिन कोई न कोई नई जानकारी सामने आ रही है। ‘नो एंट्री’ साल 2005 में रिलीज हुई एक कॉमेडी फिल्म है। इसके दूसरे भाग में सभी मुख्य किरदारों को बदल दिया गया है। हाल ही में, फरदीन खान ने सीक्वल का हिस्सा न होने पर बातचीत की थी और अब अनिल कपूर ने भी इसी मामले पर कुछ बातें साझा की है।

अनिल बोले- घर की बात है, घर में रहने दो
एक हालिया साक्षात्कार में, अनिल कपूर से ‘नो एंट्री’ के सीक्वल पर कुछ कहने के लिए कहा गया तो वो बोल पड़े कि घर की बात है, घर में रहने दो। उससे क्या चर्चा करनी चाहिए। दरअसल, ‘नो एंट्री 2’ का निर्माण बोनी कपूर कर रहे हैं, जो अनिल कपूर के भाई है। शायद इसी वजह से अनिल कह रहे थे कि पारिवारिक मुद्दों पर बात करने का कोई मतलब नहीं है।

बोनी ने कहा था- अनिल सही से बात नहीं कर रहे हैं
 निर्माता बोनी कपूर ने मार्च के महीने में एक साक्षात्कार दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके भाई अनिल कपूर उनके साथ सही से बातचीत नहीं कर रहे हैं, क्योंकि वो ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में नहीं होने से खुश नहीं हैं। हालिया साक्षात्कार में, जब अनिल कपूर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने यही कहा कि देखो घर की बात पर क्या चर्चा करनी है और वो (बोनी) कभी गलत नहीं होते हैं।

‘नो एंट्री 2’ में ये कलाकार आएंगे नजर
‘नो एंट्री 2’ में वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका अदा करेंगे। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे। फिल्म के पहले भाग को भी उन्होंने ही डायरेक्ट किया था। चर्चा है कि फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू हो जाएगी। फिल्म के पहले भाग में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान ने मुख्य किरदार निभाया था।

E-Magazine