कपिल के शो में रणबीर ने किया एनिमल का इंटीमेट सीन

रणबीर कपूर ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में खुद को ‘भाभी 2 प्रो मैक्स’ कहने वाले सुनील ग्रोवर उर्फ डफली के साथ तृप्ति डिमरी के साथ ‘एनिमल’ के अंतरंग दृश्यों को दोहराया। पहले एपिसोड में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा के साथ मेहमान बनकर पहुंचें। इस दौरान शो में ‘डफली’ का किरदार निभा रहे सुनील ने ‘एनिमल’ की यादें ताजा कर दी। फिल्म के कई सीन को फिर से दोहराया गया, जिसने दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर दिया।

गौरतलब है कि फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी का इंटीमेट सीन काफी चर्चा में रहा था। फिल्म में रणबीर और तृप्ति की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया। ऐसे में जब रणबीर शो में मेहमान बनकर पहुंचे तो डफली ने इस सीन को फिर से दोहरा कर उसमें जबर्दस्त कॉमेडी का तड़का लगाया।

सुनील और रणबीर के बीच की इस केमिस्ट्री ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया, गौरतलब है कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में डफली ने रणबीर पर धोखा देने का आरोप लगाया और कहा मुझे धोखा देकर आलिया भट्ट से शादी क्यों की? फिर शो में रणबीर ने डफली को मानते हुए ‘एनिमल’ के सभी रोमांटिक सीन को दोहराते हैं, जिसके बैकग्राउंड में फिल्म का चर्चित गाना ‘पहले भी मैं’ बजता है।

गौरतलब है कि रणबीर की ‘एनिमल’ साल 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने जमकर तूफान मचाया। फिल्म के हर किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

इस बीच फिल्म के सीक्वल को लेकर भी तैयारी जोरों पर है। हालांकि, इसकी शूटिंग साल 2026 से पहले शुरू होने के आसार नहीं दिख रहे हैं। क्योंकि उससे पहले रणबीर कपूर नितेश तिवारी के ‘रामायण’ और संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ की शूटिंग पूरी करेंगे। इस दौरान एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा पहले प्रभास स्टारर ‘स्पिरिट’ की शूटिंग को खत्म करेंगे।

E-Magazine