प्रधानमंत्री मोदी आज रात फिर आएंगे काशी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार की रात फिर काशी आएंगे। बाबतपुर एयरपोर्ट से वह बरेका जाएंगे और ऑफिसर्स गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। गुरुवार की सुबह वह भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। फिर, चुनावी सभा के लिए आजमगढ़ रवाना हो जाएंगे।

लोकसभा के सातवें और अंतिम चरण में वाराणसी सहित पूर्वांचल की 13 सीटों पर मतदान होना है। इसके अलावा बिहार के बक्सर, सासाराम और आरा सहित बिहार के आठ लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में भी सातवें चरण में ही मतदान होना है। इन सभी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों के मतदाताओं से प्रधानमंत्री रूबरू होंगे। ऐसे में वाराणसी में उनकी आवाजाही और रात्रि विश्राम का सिलसिला आगामी दो हफ्ते तक जारी रहेगा। इसके अलावा चुनाव प्रचार समाप्त होने से पहले जनसंपर्क और मतदाताओं से संवाद के लिए भी प्रधानमंत्री काशी आएंगे।

योग से दिन की शुरुआत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को नामांकन से पहले वरेका गेस्ट हाउस में योग किया। गुनगुना पानी पीने के बाद वे गेस्ट हाउस से निकल गए। प्रधानमंत्री मोदी सुबह लगभग 5:24 पर उठ गए, तब उन्हें अतिविशिष्ट कक्ष में गुनगुना पानी दिया गया। योग के बाद कमरे में रखे सामाचार पत्रों को भी देखा। इसके बाद वे सुबह 9:11 मिनट पर बरेका गेस्ट हाउस से दशाश्वमेध घाट की तरफ निकले।

E-Magazine