किशोरी शहाणे के साथ स्‍क्रीन शेयर कर खुश हैं प्रतीक्षा होनमुखे

मुंबई, 28 जून (आईएएनएस)। टीवी धारावाहिक ‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ में एक्ट्रेस प्रतीक्षा होनमुखे ने किशोरी शहाणे के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने याद किया कि कैसे वह उनकी फिल्में देखा करती थीं और उनकी भूमिकाओं में गहराई लाने की उनकी क्षमता की प्रशंसा करती थी।

‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ की कहानी विराट (अरिजीत तनेजा) और अमृता चिटनिस (श्रीति झा) के इर्द-गिर्द घूमती है। हाल ही में प्रियंका (विराट की पूर्व पत्नी) के आगमन के साथ कहानी ने एक रोमांचक मोड़ ले लिया।

शो में प्रतीक्षा, विराट की पूर्व पत्नी की भूमिका निभा रही हैं।

प्रतीक्षा अपनी नई भूमिका को लेकर रोमांचित हैं। इससे उन्हें किशोरी के साथ काम करने का मौका मिलेगा, जो बबीता आहूजा, विराट की मां का किरदार निभा रही हैं।

इस बारे में बात करते हुए प्रतीक्षा ने कहा, ”किशोरी मैम के साथ काम करना एक बेहतरीन अवसर है। वह प्यारी, दयालु और विनम्र हैं। किशोरी जी हमेशा से मेरे लिए प्रेरणा रही हैं और उनके साथ स्क्रीन शेयर करना वाकई एक सपना सच होने जैसा है। मैं उन्हें स्क्रीन पर देखते हुए बड़ी हुई हूं।”

उन्होंने कहा, “मुझे उनकी फिल्में देखना और उनकी सुंदरता से मंत्रमुग्ध होना याद है। उनके अभिनय ने हमेशा मुझे आकर्षित किया है। मैं उनकी भूमिकाओं में गहराई और प्रामाणिकता लाने के लिए उनकी प्रशंसा करती हूं। किशोरी का व्यापक अनुभव और शिल्प की गहन समझ कुछ ऐसी चीज है जिसका मैं सम्मान करती हूं। मैं उनसे सीखने, उनके तरीकों को देखने और अभिनय की कला के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए उत्सुक हूं।”

प्रतीक्षा ने किशोरी के काम की प्रशंसा की है और वह एक ऐसी अभिनेत्री के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए रोमांचित हैं, जिसे वह वर्षों से देखती आ रही हैं।

‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

किशोरी को ‘प्यार में ट्विस्ट’, ‘गुड बॉय, बैड बॉय’, ‘अनुराधा’, ‘बदलापुर बॉयज’, ‘मशीन’, ‘सिमरन’, ‘मोहनजो दारो’ और हाल ही में ‘ब्लैंक’ जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine