पीएम मोदी ने अमित शाह व जेपी नड्डा के साथ लगातार दूसरे दिन की अहम बैठक

नई दिल्ली, 28 जून (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के साथ महत्वपूर्ण बैठक की।

प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास, 7 लोक कल्याण मार्ग पर लगभग डेढ़ घंटे तक चली बैठक में पीएम मोदी ने अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ पार्टी संगठन सहित अन्य मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की।

इससे एक दिन पहले गुरुवार को भी प्रधानमंत्री मोदी ने अपने आवास पर भाजपा संगठन की भविष्य की रूपरेखा को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की थी।

गुरुवार की बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा और भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई इस उच्चस्तरीय बैठक में भाजपा संगठन की भविष्य की रूपरेखा खासतौर से नए अध्यक्ष के नाम को लेकर विचार-विमर्श किया गया है।

पार्टी के वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्णकालिक राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर पार्टी की कमान 20 जनवरी 2020 को संभाली थी और उनका कार्यकाल जनवरी 2023 में ही समाप्त हो गया था। लेकिन, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जेपी नड्डा के कार्यकाल को जून 2024 तक बढ़ा दिया गया था और उनका अध्यक्षीय कार्यकाल 30 जून को खत्म हो रहा है।

–आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम

E-Magazine